मनोरंजन

रिलीज होने के साथ टॉप ट्रेंड में आया रितेश पांडे का नया गाना “जल ढारे अईलू की”

मुंबई। सावन का महीना है और इस महीने में भोजपुरी गीतों की झड़ी सी लगी हुई है। इसी क्रम में अभिनेता और लोक गायक रितेश पांडे का नया शिव भक्ति गाना “जल ढारे अईलू की” रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में ट्रेंड करने लगा। रितेश पांडे का यह गाना आज ही रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और महज कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज भी उसके साथ यह गाना यूट्यूब पर टॉप 20 में 17 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। यानी रितेश पांडे के इस गाने ने एक रिकॉर्ड स्थापित किया है और यह गाना काफी वायरल भी हो रहा है।

वहीं रितेश पांडे ने गाना “जल ढारे अईलू की” को लेकर कहा कि बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद और तमाम ऑडियंस का प्यार व स्नेह से हमारे गाने को टॉप ट्रेंडिंग में जगह मिली है। इस गाने में भगवान भोलेनाथ की भक्ति के साथ साथ वर्तमान दौर में लोगों की जीवन शैली और पूजन के तौर-तरीकों को भी जगह दी गई है। यही वजह है कि महादेव के श्रद्धालु गण और भोजपुरी संगीत को पसंद करने वाले लोगों को हमारा यह गाना बेहद भा रहा है और वे इसे तेजी से वायरल करने में लगे हैं। रितेश पांडे ने कहा कि सावन में हम एक से बढ़कर एक गाने लेकर आ रहे हैं। उन्हीं में से यह गाना भी है, जो मैं भगवान भोलेनाथ के चरणों में समर्पित करता हूं।

आपको बता दें कि गाना “जल ढारे अईलू की” को रितेश पांडे ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है। वही इस गाने के म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडे के साथ निकिता भारद्वाज और रवि पंडित की आकर्षक केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने के गीतकार शुभदयाल सोहरा हैं, जबकि संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। वीडियो रवि पंडित का है। कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button