मनोरंजन

राकेश मिश्रा के छठ गीत “कनिया छठ करSतारी” को मिल रहा श्रद्धालुओं का अपार प्यार

मुंबई । छठ पूजा पर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में छठ गीतों की बहार आई हुई हैं। इन छठ गीतों में एक सदाबहार छठ गीत वायरल स्टार राकेश मिश्रा का गीत “कनिया छठ करSतारी” को अपार प्यार और स्नेह मिला है। यह गाना राकेश मिश्रा ऑफिशियल पर रिलीज हुआ है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में राकेश मिश्रा ने अपनी सुरीली आवाज दी है।

राकेश मिश्रा की पहचान एक ऐसे सिंगर और कलाकार की है जिनके गानों के लिए उनके फैंस और भोजपुरी के चाहने वाले इंतजार करते हैं। इसलिए जब छठ पूजा के शुरुआत में या गाना रिलीज हुआ है तब लोग इस गाने के जरिए भक्ति भाव में डूबे नजर आने लगे हैं।

वहीं, राकेश मिश्रा ने अपने इस छठ गीत “कनिया छठ करSतारी” को लेकर कहा कि लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा बिहार और भोजपुरी भाषियों के एक महत्वपूर्ण त्यौहार है जो चार दिनों तक चलता है। हमने अपने इस गाने में इस छठ व्रत की महिमा के साथ-साथ इसमें आस्था रखने वाली परंपरा को स्थापित किया है। जिसे हर कोई अपने आप से जोड़ पाएगा। यह प्रकृति पर्व है जिसमें उगते सूर्य के साथ-साथ डूबते सूर्य की भी पूजा की जाती है। छठ पर्व हमारी समृद्ध संस्कृति का प्रतीक है और यह हमें अपनों से जोड़ती है। ऐसे में हमारा यह लोकगीत समस्त प्रदेशवासियों को छठ पूजा के शुभ अवसर पर समर्पित है। आप इसे जरूर प्यार और आशीर्वाद दें।

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा के छठ गीत “कनिया छठ करSतारी” के संगीतकार विकी बॉक्स है जबकि राकेश मिश्रा ने खुद ही इस जीत की रचना की है और इसे अपनी आवाज भी दी है। निर्देशक आर्यन सिंह है जबकि संकल्पना संग्राम सिंह डिजाइन रवि पटेल सिंह और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button