फिल्म

यश कुमार के साथ “एक रजाई तीन लुगाई 2” में नजर आएंगी रक्षा गुप्ता, संजना पांडेय और शालू सिंह

मुंबई। भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार की फिल्म एक रजाई तीन लुगाई 2 का निर्माण इन दोनों भव्य पैमाने पर हो रहा है इस फिल्म में उनके साथ रक्षा गुप्ता संजना पांडेय और शालू सिंह नजर आ रही हैं। यह फिल्म लखनऊ के खूबसूरत लोकेशंस पर सूट हो रही है, जिसके निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं।

यह एक कमर्शियल फिल्म है जिसकी कहानी दर्शकों को खूब गुदगुदाने वाली है। साथ ही यह अपने साथ एक संदेश भी छोड़कर जाने वाली फिल्म प्रतीत हो रही है। फिल्म को लेकर यश कुमार ने कहा कि टाइटल के अनुसार, एक रजाई तीन लुगाई की अभूतपूर्व सफलता के बाद इसका दूसरा पार्ट भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है। फिल्म बेहद मजेदार बना रही है। उम्मीद है कि दर्शकों को यह बेहद पसंद आने वाली है।

वही फिल्म के निर्देशक राजकुमार प्रसाद राजू ने बताया कि इस फिल्म की कहानी बेहद इंटरेस्टिंग है। ऐसी फिल्में भोजपुरी दर्शकों को सिनेमाघर की ओर लेकर आने वाली है। फिलहाल हम लोग पूरी तरह से फिल्म की शूटिंग पर अपना फोकस कर रहे हैं। जहां सभी कलाकार अपना 100 फ़ीसदी दे रहे हैं। फिल्म यश कुमार रक्षा गुप्ता संजना पांडे और शालू सिंह की केमिस्ट्री बेहतरीन और लाजवाब होने वाली है। शूटिंग के दौरान हमें इतना मजा आ रहा है कि उम्मीद है कि जब यह फिल्म बड़े पर्दे पर आएगी तो दर्शकों को खूब आकर्षित करेगी और उनका पैसा वसूल होगा। यह बड़े बजट की फिल्म है और उसका निर्माण लार्ज स्केल पर हो रहा है। फिल्म के गाने संवाद और एक्शन भी अपने आप में आकर्षक है। मुझे लगता है कि इस फिल्म को सभी अपने परिजनों के साथ मिलकर देख सकेंगे।

आपको बता दें कि रामा प्रसाद प्रोडक्शन एवं चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रा लि के बैनर से बनने वाली फिल्म एक रजाई तीन लुगाई 2 में यश कुमार, रक्षा गुप्ता, संजना पांडेय,शालू सिंह,सुबोध सेठ,बालेश्वर सिंह,महेश आचार्या और रोहित सिंह मटरू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता अपूर्व मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह, चंद्रेश मेहता हैं। निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। लेखक अरविंद तिवारी और छायांकन समीर जहांगीर का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button