मनोरंजन

रितेश पांडेय ने भगवान शिव से कहा -‘पगली के किस्मत में हमका लिख दीं’

मुंबई। सुपर स्टार रितेश पांडेय का सावन स्पेशल एक और गाना ‘पगली के किस्मत में हमका लिख दीं’ रिलीज हो गया है, जो भोले बाबा से उनकी अर्जी मालूम पड़ती है। रितेश इस गाने के जरिए बाबा भोले नाथ से वधु की मांग करते नजर आ रहे हैं। रितेश पांडेय का यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आया है। यह गाना वेव म्यूजिक से रिलीज हुआ है और अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में रितेश पांडेय ने भोले बाबा को अपनी परेशानी बताते हुए उसका समाधान का आग्रह किया है।

गाना ‘पगली के किस्मत में हमका लिख दीं’ को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि कहा जाता है कि सावन महीने में विशेष रूप से भगवान शिव की पूजा और व्रत की जाती है। इस मास में शिव भक्त रुद्राक्ष माला धारण करते हैं, शिव मंदिरों में जाकर अर्चना करते हैं और शिवलिंग की अभिषेक करते हैं। इसके अलावा, कई लोग सावन सोमवार व्रत रखते हैं, जिसमें हर सोमवार को सावन में शिव जी की पूजा की जाती है। सावन की सोमवारी का महत्व बेहद खास माना जाता है। मान्यता है कि जो कन्या इससे पूरी श्रद्धा से करने पर मनचाहा वर मिलता है। इस गाने के जरिए हमने भी अच्छी लड़की के लिए बाबा से गुहार लगाई हो जो आपको पसंद आने वाली है।
आपको बता दें कि गाना ‘पगली के किस्मत में हमका लिख दीं’ को रितेश पांडेय ने गाया है। गाने के म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडेय के साथ निकिता भारद्वाज हैं। गीतकार नन्हे नीतीश हैं और संगीतकार दीपक दिलकश हैं। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button