क्राइमबिहार

मुजफ्फरपुर के पियर थाने क्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे चार गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में अपराध की एक बड़ी योजना बना रहे चार अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिला के पियर थाने क्षेत्र में की गई करवाई में मौके पर से क्षेत्र का बड़ा कुख्यात बदमाश गोलू उर्फ गुलशन और शुभम अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गये।

पुलिस ने अपराधी के पास से दो देशी पिस्टल और कई कारतूस बरामद किया है। इस मामले में डीएसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने प्रेस कांफ्रेंस बताया कि जिला के पियर थाना क्षेत्र में आधा दर्जन की संख्या में अपराधी एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एक जगह एकत्र हुए थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली व अविलंब ही टीम ने मौके पर छापा मारकर के चार अपराधी को हथियार कारतूस, लूटी गई दो बाइक और मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि वही अन्य दो अपराधी मौके पर से फरार हो गया जिसको लेकर छापेमारी की जा रही है।

मामले में डीएसपी ईस्ट सहरियार अख्तर ने बताया कि पकड़े गए हुए अपराधी में गोलू उर्फ गुलशन और शुभम का बड़ा अपराधिक घटनाओं में संलिप्तता की बात बताई जा रही है जबकि अन्य का अपराधिक घटना में शामिल होने की जानकारी जुटाई जा रहा है पुलिस मामले में आगे की करवाई में जुटी हुई है और शेष अन्य अपराधी को पकड़े जानें के लिए कर रहा है करवाई और यह सभी हथियार के बल पर लूट और अन्य घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button