फिल्म

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती और अभिनेत्री अमरीन ने फिल्म ‘बैड बॉय’ का पटना में किया प्रमोशन

पटना। फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘बैड बॉय’ से अपनी फिल्मी करियर का आगाज करने वाले बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती और न्यू कमर एक्ट्रेस अमरीन ने पटना में अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। इस दौरान वे पटना के बीणा सिनेमा हॉल में दर्शकों से रूबरू हुए और उनके साथ ट्रेलर देखने के बाद खूब मस्ती भी की। इस दौरान नमाशी चक्रवर्ती ने बिहार के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए कहा कि मैं यह गर्व से कहना चाहूंगा कि मैं आज उस शहर में आया हूं, जहां सुशांत सिंह राजपूत भी थे। यह उनका शहर है और वह एक लाजवाब एक्टर थे। यह हमारे लिए सम्मान की बात है।

नमाशी चक्रवर्ती ने कहा कि हमारी फिल्म मजेदार है। 28 अप्रैल को यह रिलीज हो रही है। उम्मीद करता हूं आप सभी लोग फिल्म देखेंगे और अपना आशीर्वाद भी देंगे। अगर हमारी फिल्म पसंद आए तो एक बार नहीं दो बार नहीं बार बार देखिए। उन्होंने कहा कि मुझे राजकुमार जी जैसे डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिला है। यह हमारे लिए गर्व की बात है। पटना आकर बहुत अच्छा लगा और लिट्टी चोखा का जवाब नहीं।

वहीं, अभिनेत्री अमरीन ने कहा कि ‘बैड बॉय’ एक शानदार फिल्म बनी है। इस फिल्म से यूथ खुद को कनेक्ट कर पाएंगे। यह बेहद साफ-सुथरी फिल्म है, इसलिए आपसे अपील करूंगी कि 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में जाकर हमारे फिल्म को जरूर देखें। हमारी फिल्म मास ओरिएंटेड है, इसलिए अगर दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद मिलेगा तो हमारी फिल्म भी चलेगी और हम आगे भी ऐसी शानदार फिल्में लेकर आते रहेंगे। उन्होंने कहा कि पटना आना मेरे लिए शानदार अनुभव रहा है। मैंने यहां पर पटना का फेमस डिश लिट्टी चोखा और बिहारी थाली भी खाई। मुझे पटना के लोगों जैसा प्यार अभी तक कहीं नहीं मिला।
गौरतलब है कि अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी द्वारा इनबॉक्स पिक्चर के बैनर तले निर्मित फिल्म ‘बैड बॉय’ 28 अप्रैल 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जिसके प्रमोशन के लिए पटना में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और फिल्म की हीरोइन अमरीन आई हुई थी जिन्होंने दर्शकों के साथ वीणा सिनेमा में खूब मस्ती की। इस दौरान दर्शकों ने भी उन्हें खूब प्यार दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button