फिल्म

महिला सशक्तिकरण की मिसाल अक्षरा सिंह लेकर आ रही हैं ‘चलो रे डोली उठाओ कहार’

भोजपुरी फिल्म जगत में सब के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह की पहचान आयरन लेडी के रूप में भी है जो अपने दम पर फिल्में और गानों को सुपर डुपर हिट बनाने की क्षमता रखती है। यही वजह है कि मेल डोमिनेंट इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह की पहचान महिला सशक्तिकरण के रूप में बखूबी होती है और इसी पहचान से मिलती-जुलती वह एक नई फिल्म लेकर आ रही है जिसका नाम है ‘चलो रे डोली उठाओ कहार’। अक्षरा सिंह की इस फिल्म का टाइटल आपने भले ही हिंदी के गाने में सुना होगा। लेकिन इस नाम से आने वाली फिल्म में अक्षरा सिंह लीड अभिनेत्री के रूप में नजर आने वाली है जिसकी शूटिंग भी जल्द ही शुरू होगी।

फिल्म ‘चलो रे डोली उठाओ कहार’ का निर्माण इमेज आर्ट्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म के निर्माता अनिल कुमार यादव और मुकुंद तिवारी हैं। फिल्म के लेखक- निर्देशक रंजीत चंद्रा हैं। फिल्म को लेकर अक्षरा सिंह का कहना है कि ‘चलो रे डोली उठाओ कहार’ एक अनोखी कहानी वाली फिल्म है जिसे दर्शक खूब पसंद करने वाले हैं। अपनी फिल्मों को लेकर चूजी अक्षरा ने कहा कि फिल्म के किरदार का प्लॉटिंग मुझे बेहद पसंद आया। इस फिल्म में मेरे लिए करने को बहुत कुछ है। सो कहानी सुनकर मुझे लगा कि इससे बेहतर कहानी कोई हो नहीं सकती इसलिए मैंने इस फिल्म को हां कर दी और अब मैं फिल्म की शूटिंग के इंतजार में हूं।

अक्षरा की इस फिल्म में उनके साथ विपिन सिंह, अवधेश मिश्रा, के के गोस्वामी और नंदकिशोर मेहता भी लीड रोल में हैं। इन धुरंधर कलाकारों से सजी कास्ट इस बात की ओर इशारा करती है कि ‘चलो रे डोली उठाओ कहार’ एक संपूर्ण सामाजिक और पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्म है। फिल्म के लेखक-निर्देशक रंजीत चंद्रा ने बताया कि फिल्म के सभी गाने बेहद सुरीले और कहानी के अनुसार शानदार हैं। फिल्म के संगीतकार शिशिर पांडे और प्रदीप रंजन हैं। जबकि को प्रोड्यूसर के के गौतम और अमित कुमार हैं। एच ओ पी सौरभ तिवारी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।  फिल्म के शूटिंग की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है अब बस सबों को इंतजार है इसके सूट का। डायलॉग डॉ. सुमन कुमार सिंह का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button