बिहारराजनीति

नीतीश के राजनीति ‘आका ‘ हैं लालू प्रसाद, उन्हीं की कृपा से हैं सीएम : सम्राट

कहा-जनता के विरोध से जदयू के एमपी, एमएलए भी डरे हुए हैं 

पटना। भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार के मुख्यमंत्री पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार के खिलाफ है और जनता एक दिन भी उन्हें बर्दाश्त करने की स्थिति में नहीं है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में ‘सहयोग कार्यक्रम’ में लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री चौधरी ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि हमलोग चाहते है और भगवान से दुआ भी करते हैं कि नीतीश कुमार 2024 के चुनाव में चलें और हमलोग उन्हें हराएं। यह ज्यादा सही है।
पत्रकारों द्वारा बिहार में अन्य दलों के विधायकों के भाजपा में आने के संबंध में पूछे जाने पर विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर कोई विधायक हमारे साथ आना चाहेंगे या ऐसा कोई प्रस्ताव आएगा, तो बात करेंगे।
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में एनसीपी की विधायकों की एक टीम आई, यहां भी कोई आएगा तो स्वागत करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार के खिलाफ है और जनता एक दिन भी उन्हें बर्दाश्त करने की स्थिति में नहीं है।
उन्होंने कहा कि जिस तरह से शिक्षक अभ्यर्थियों पर, युवाओं पर लाठियां चल रही है, उससे जनता नीतीश के विरोध में आ गई है। ऐसे में उनके विधायकों को भी यह डर सता रहा है कि अगली बार जीत कर कैसे आएंगे।
नीतीश कुमार की जीवनी पर लिखी गई एक पुस्तक का लालू प्रसाद द्वारा विमोचन करने पर सम्राट चौधरी ने तंज करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के राजनीति आका लालू प्रसाद हैं। उन्हीं के कृपा से वे मुख्यमंत्री बने हुए है। अब वे आका से ही तो पुस्तक का विमोचन कराएंगे।
उन्होंने हालांकि नीतीश और जदयू से सवाल भी किया कि उन्हें यह भी बताना चाहिए कि जिसे वे लोग पंजीकृत अपराधी बताते थे, वैसे लोगों से विमोचन कराने में उन्हें शर्म महसूस नहीं हो रही?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button