बिहारराजनीति

बिहार में भाजपा की सरकार बनने पर लव जेहाद के मामले की होगी जांच :सम्राट चौधरी

अररिया।अररिया के जैन धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मान सह संवाद कार्यक्रम एवं जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में भाजपा की सरकार बनने पर ‘लव जेहाद’ के मामले की जांच व कार्रवाई होगी। गौ हत्या बंद करना भाजपा का पहला धर्म है। भाजपा की सरकार किसी को भी गड़बड़ करने की अनुमति नहीं देगी। यूपी के तर्ज पर बिहार में भी वैसे लोग जेल में होंगे या मिट्टी के अंदर होंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी के कार्यकाल में अभूतपूर्व कार्य हुए और अनेक ऐतिहासिक फैसले लिए गए हैं, जिनसे भारत की तस्वीर बदली है। इन 9 वर्षों में, भारतीय राजनीति और देश के विकास में कई महत्वपूर्ण परिवर्तन हुए हैं। ऐसा कोई भी परिवार नहीं है जिस तक केंद्र सरकार की योजना नहीं पहुंची हो।
उन्होंने कहा कि सारे अवरोधों को हटा कर अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण हो रहा है, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हट गया, अब अगर देश को बचाना है तो जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने की जरूरत है। बिहार में भाजपा की सरकार बनाइए तो यहाँ भी मैया जानकी का भव्य मंदिर बनेगा।
सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब, शोषित, वंचित, पीड़ित, दलित व आदिवासी वर्ग के उत्थान हेतु हर घर शौचालय, प्रधानमंत्री आवास, हर व्यक्ति को वैक्सीन, कोरोना काल मे उन्होंने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में अनाज दिया, मुफ्त में वैक्सीन दिया, कोरोना काल में गरीब भूखा न रहे अतः उनके जनधन खाते में मदद के रूप में पैसे भेजे और ऐसे बहुत सारे जनकल्याणकारी योजनाए हैं जिनका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। प्रधानमंत्री ने 9 वर्षो में देश की तस्वीर और तकदीर बदलने का काम किया है

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button