बिहारराजनीति

भाजपा शिष्ट मंडल भागलपुर वरीय आरक्षी अधीक्षक आनंद कुमार से मिला

चुन्नू सिंह,भागलपुर। भागलपुर में गुरुवार की रात्रि उत्पन्न राजनीतिक घटनाक्रम और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी एवं लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पत्रकार, प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रोनिक मीडिया पर लाठीचार्ज की हुई घटना को लेकर आज भाजपा का एक

शिष्ट मंडल भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार से मिला। शिष्टमंडल ने घटना को अलोकतांत्रिक और दमनकारी बताते हुए वरीय आरक्षी अधीक्षक के समक्ष अपना विरोध दर्ज कराया और परबत्ती बुढ़िया काली मंदिर पर हुए पत्थरबाजी की घटना के दोषियों पर अविलंब कड़ी कार्रवाई की मांग की।
वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने शिष्टमंडल को जानकारी देते हुए अश्वासन दिया कि परवती काली मन्दिर के घटनाक्रम पर गंभीरता पूर्वक अनुसंधान हो रहा है और दोषी व्यक्ति को हर हाल में सजा होगी। भाजपा शिष्टमंडल ने भागलपुर के पूर्व पार्टी जिला अध्यक्ष रोहित पाण्डेय सहित सभी कार्यकर्ताओं को अविलंब छोड़ने की मांग वरीय पुलिस अधीक्षक के समक्ष रखी और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को हाजत में रखे जाने पर विरोध दर्ज कराया और मांग की कि राजनीतिक कार्यकर्ताओं को हाजत में नही बंद करना चाहिए ।
इस बात को तुरंत संज्ञान में लेते हुए आरक्षी अधीक्षक आनंद कुमार ने तुरन्त निर्देश जारी कर संबंधित आरक्षी उपाधीक्षक को सभी राजनीतिक कार्यकर्ता को हाजत के बाहर रखने और उचित कारवाई कर छोड़ देने का निर्देश दिया। बाद में भाजपा शिष्टमंडल ने महिला थाना आकर सभी गिरफ्तार कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें घर भेजने का कार्य किया। इस बात की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से देते हुए भारतीय जनता पार्टी भागलपुर जिला प्रवक्ता इंदु भूषण झा ने बताया कि शिष्टमंडल में विधान परिषद डाक्टर एन के यादव, राष्ट्रीय परिषद सदस्य भाजपा के अभय वर्म्मन, जनसंघ काल से भाजपा के अभिवावक हरिवंश मणि सिंह, भागलपुर विधान सभा भाजपा के प्रभारी प्रदीप सिंह, समाजसेवी बिजय यादव एवं उपमहापौर के प्रत्याशी रहे संतोष कुमार साह वरीय पुलिस अधीक्षक से मिले।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button