फिल्म

फिल्म “दुल्हिन नं. 1” की सेट पर झूमती रही आकांक्षा अवस्थी

मुंबई। अक्स पाठशाला इंटरटेनमेंट एल एल पी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म “दुल्हिन नं. 1” की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है, जिसके सेट से कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं। इन वायरल फोटो में फिल्म की लीड अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी नजर आ रही हैं, जो फोटो में झूमती नजर आ रही हैं। यह इस फिल्म के एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस है। फिल्म युवाओं पर बेस्ड है और अब इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है। इसके बाद फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाएगा। फिल्म भी इसी साल रिलीज होनी है।

आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता विवेक कुमार और निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा हैं। यह एक सामाजिक और पारिवारिक सरोकारों वाली फिल्म है, जिसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया है। यह फिल्म भले देसी कहानी आधारित है, लेकिन इसकी मेकिंग आधुनिक तरीके से की गई है।
इस बारे में फिल्म के निर्माता विवेक कुमार का कहना है कि हमने फिल्म में परफेक्शन और सोवरनेस से कोई कंप्रोमाइज नहीं किया है। इस फिल्म की कहानी के अनुसार हमने फिल्म को बेस्ट बनाने की कोशिश की है। मुझे पूरी तरह से यकीन है कि जब यह बड़े परदे पर आएगी, तो दर्शक इस फिल्म को देखकर अच्छा फ़ील करेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म का गीत – संगीत भी मनभावन है और यह सबको लुभाने वाली है।
वहीं, निर्देशक कन्हैया कुमार और फिल्म की अभिनेत्री ने भी इस फिल्म को लेकर अपना अनुभव शेयर किया और कहा कि हमने एक बेहद खास जर्नी फिल्म “दुल्हिन नं. 1” में पूरी की है। हमने एक टीम के साथ अपना बेस्ट दिया है। अब बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। इसके अलावे भोजपुरी सिनेमा के सुधि दर्शकों के साथ अन्य फिल्म प्रेमियों से आग्रह करूंगी कि आप अपना आशीर्वाद और प्यार हम पर बनाए रखिएगा।


आपको बता दें कि फिल्म “दुल्हिन नं. 1” के एसोशिएट डायरेक्टर रवि तिवारी हैं। म्यूजिक रजनीश मिश्रा और मधुकर आनंद हैं। कहानी राकेश त्रिपाठी हैं। डीओपी प्रकाश अन्ना हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर सोनू प्रीतम हैं। कला राम बाबू ठाकुर हैं। कॉस्टयूम कविता क्रियेशन की है। फिल्म में आकांक्षा अवस्थी, मनोज आर पांडेय, निसार खान, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, माया यादव, संजय वर्मा, अनीता सहगल, कृष्णा यादव, सम्भू राणा प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button