फिल्म

फिल्म ‘आजम’ में एक गैंगेस्टर की भूमिका में नजर आएंगे जिमीशेरगिल

मुंबई।भारतीय हिन्दी सिनेमा में अपने अभिनय के बल पर एक अलग पहचान बनाने में जिमी शेरगिल सफल रहे हैं। चाहे रोमांटिक ब्याय का किरदार हो या फिर हार्डकोर क्रिमिनल का, वह दर्शकों को हर किरदार में लुभाते रहे हैं। फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगगेस्टर’ में एक राजघराने के शातिर अपराधी की भूमिका निभाने कर दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ने के बाद जिमी शेरगिल एक बार फिर फिल्म ‘आजम’ में एक गैंगेस्टर की  भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 19 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर टीबी पटेल हैं। इस फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें  जिमी शेरगिल मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया में नजर आ रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में जिमी शेरगिल गैंगेस्टर जावेद का किरदार निभा रहे है। अपने किरदार के बाबत उन्होंने बताया कि मैं नवाब खान के करीबी सहयोगी जावेद की भूमिका निभा रहा हूं, जो शहर के अंडरवर्ल्ड के सबसे शक्तिशाली शख्स में से एक है। जावेद की भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है।
फिल्म के निर्देशक श्रवण तिवारी ने कहा कि आजम मेरे लिए एक पेशन प्रोजेक्ट है, और मैं इस मनोरंजक कहानी दर्शको के सामने लाने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म क्राइम, थ्रिलर और मिस्ट्री शैलियों का मिश्रण है। हमने दर्शकों को उनकी सीटों से बांधे रखने के लिए कड़ी मेहनत की है।
बताया जा रहा है कि यह फिल्म डॉन नवाब खान के उत्तराधिकार की लड़ाई के इर्दगिर्द घूमती है। नवाब खान शहर पर शासने करने वाले पांच भागीदारों को कंट्रोल करता है लेकिन उसका बेटा कादर जो उसका वैध उत्तराधिकारी है अपने सहयोगी जावेद के कहने पर अपने पिता के सभी सहयोगियों की सफाया करने की योजना पर अमल करता है और सिंडिकेट के सदस्यों के बीच गैंगवार छिड़  जाता है।
फिल्म ‘आजम’ में  जिमी शेरगिल के अलावा अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेन गुप्ता, गोविंद नामदेव और रजा मुराद महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button