फिल्म

फिल्म अक्षरा में शिक्षा माफियाओं से लोहा लेती नजर आएंगी अक्षरा सिंह, ट्रेलर आउट

मुंबई। अभिनेत्री अक्षरा सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म “अक्षरा” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें अक्षरा सिंह कई शेड्स में नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में अक्षरा सिंह समाज में शिक्षा की अलख जगाने की जिद लिए नजर आती हैं, जिन्हें रोकने का प्रयास समाज की कुरीतियों के साथ-साथ शिक्षा माफिया भी करते हैं लेकिन अक्षरा सिंह इन सब बधाओ को पार कर बच्चों को शिक्षित करने में लगी रहती हैं। ट्रेलर में अक्षरा सिंह एक्शन करती भी नजर आ रही है। पूरे ट्रेलर में अक्षरा सिंह एक घरेलू महिला की तरह साड़ी में जरूर नजर आती है लेकिन उनका अपीरियंस एक सशक्त महिला की है जो इस फिल्म के ट्रेलर को और भी खास बनाती है।
अक्षरा सिंह की इस फिल्म का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। ट्रेलर का रन टाइम तकरीबन 4 मिनट है। ट्रेलर की शुरुआत एक सशक्त संदेश के साथ होती है, जिसमें कहा जाता है कि धरती पर विद्या का दान महादान होता है और फिर स्कूल में बच्चों को पढ़ाती अक्षरा सिंह नजर आती हैं। फिर अक्षरा की शादी एक फौजी से हो जाती है और जब वह ससुराल आती है तो उसे कहा जाता है कि वह स्कूल में पढ़ाई की लेकिन सर से पल्लू नीचे नहीं कर सकती है। अक्षरा ऐसा ही करती है और स्कूल में पढ़ने लगती है, लेकिन फिर नजर उन पर एजुकेशन माफिया की पड़ती है और स्कूल में उसके षड्यंत्र से ताला लग जाता है। यह अक्षरा को निराश करता है लेकिन अपने दृढ़ संकल्प से वह स्कूल को फिर से खोलने यत्न करती है और इस क्रम में उन्हें माफियाओं के साथ दो-दो हाथ भी करनी पड़ती है। ट्रेलर के हिसाब से फिल्म एक सामाजिक सरोकारों से जुड़ी मालूम पड़ती है, जिसका संबंध शिक्षा से है। और यह भोजपुरी सिनेमा में अपने आप में अलग तरह की फिल्म होने वाली है, जिसके लिए अक्षरा के फैंस के साथ-साथ भोजपुरी सिने लवर्स भी तैयार हैं।
रत्नाकर कुमार कृत फिल्म अक्षरा को लेकर अक्षरा सिंह कहती है कि इस फिल्म की कहानी ने मुझे फिल्म करने के लिए कन्वेंस कर लिया और आज यह फिल्म बनकर तैयार है। अक्षरा सिंह ने कहा कि ऐसी फिल्में अभी तक भोजपुरी में नहीं बनी जो शिक्षा और माफिया के साथ समाज की कुरीतियों को एक साथ उठाए। मुझे फिल्म करके बहुत मजा आया है। अब दर्शकों की बारी है मैं अपील करुंगी कि जब भी यह फिल्म रिलीज हो तो सभी लोग सिनेमाघर में अपने परिवार के साथ जाकर अक्षरा जरूर देखें।

बता दें कि फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार व कुलदीप श्रीवास्तव और निर्देशक देव पांडेय एवं लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। वर्ल्डवाइड चैनल और सबरंग फिल्म प्रोडक्शंस प्रस्तुत फिल्म “अक्षरा” में अक्षरा सिंह के साथ अंशुमान मिश्रा, धानी गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनुप अरोरा, विनीत विशाल, जे.नीलम, मटरू, बीना पांडे, शुभकिशन शुक्ला, प्रतिभा साहू, ललित उपाध्याय, विद्या सिंह, सीपी भट्ट, संजीव मिश्रा, अखिलेश शुक्ला, संजू सोलंकी, रिंकी शुक्ला, आर.नरेंद्र, आर्यन विश्वकर्मा, कानू मुखर्जी, सोनू सनम माही, कन्हिया एस.विश्वकर्मा, सौरव चौधरी, सनाया गुप्ता, रितिका सिंह, पप्पू खान, एचआरपी बाबू, चंचल त्रिपाठी और सतीश यादव प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म के संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारे लाल यादव ‘कवि जी’, सभा वर्मा, फनिदर राव व राकेश निराला हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। छायाकार जगविंदर सिंह हुंदल (जग्गी पाजी), क्रिएटिव डायरेक्टर कन्हैया एस.विश्वकर्मा और वीएफएक्स फरहान जादा हैं। कला राम बाबू ठाकुर, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और एक्शन प्रदीप खड़का का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button