बिहारराजनीति

प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता जाने का भय सता रहा है : मदन सहनी

भाजपा देश में भ्रम फैलाने वाली पार्टी है : रत्नेश सदा

पटना । जदयू मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी एवं अनुसूचित जाति-जनजाति मंत्री रत्नेश सदा ने सभी जिलों से पहुंचे आम जनों की समस्याओं को सुनकर त्वरित निष्पादन हेतु सम्बंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए मदन सहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री लाल किले से स्वयं यह दावा कर रहे हैं कि अगले वर्ष पुनः स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडोतोलन करेंगे इसका अर्थ यही है कि प्रधानमंत्री को देश की जनता और मतदाता मालिक का भी तनिक ख़्याल नहीं है। देश की जनता का जनसमर्थन प्राप्त किए बगैर इस तरह का दावा करना देश के मतदाताओं एवं महान लोकतंत्र का अपमान है। प्रधानमंत्री के हावभाव से लग रहा है कि वह विपक्षी दलों की एकजुटता से हताश और परेशान हैं। रविशंकर प्रसाद राजनीतिक रूप से बेरोजगार हो चुकें हैं इसलिए अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। माननीय मंत्री ने कहा कि अपराधी घटनाओं में संलिप्त लोगों चिन्हित कर कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित करने हेतु सरकार और प्रशासन प्रतिबद्ध है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।
आगे उन्होंने कहा कि भाजपा हमारे साथ होती है तो सुशासन का गीत गाते नहीं थकती है और गठबंधन से बाहर होते ही भाजपा को जंगल राज का भय सताने लगता है। मुखिया संघ द्वारा जारी हड़ताल को लेकर मदन सहनी ने कहा कि सरकार सभी की सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है और जवाबदेही भी लेती है, रही बात सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करने की तो इसको लेकर भी आगे की कार्यवाही चल रही है। अनुसूचित जनजाति-जाति मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से काफ़ी लगाव था। कल अटल जी की पुण्यतिथि के मौक़े पर उनकी समाधि स्थल पर जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार श्रद्धासुमन अर्पित किए। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा भ्रम फैलाने वाली पार्टी है, जनता को दिग्भ्रमित करना कर राजगद्दी पर कब्ज़ा जमाए रखना ही भाजपा का एकमात्र उद्देश्य है मगर जनता ने मन बना लिया है अब 2024 में इनका सफाया तय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button