फिल्म

प्रदीप सिंह की भोजपुरी फिल्म “देवरानी जेठानी” का फर्स्ट लुक आउट

काजल राघवानी और रिंकू घोष बनी “देवरानी जेठानी”

मुंबई। B4U मोशन पिक्चर्स और वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म “देवरानी जेठानी” का फर्स्ट लुक आज आउट कर दिया गया है। प्रदीप सिंह कृत इस फिल्म के फर्स्ट लुक में भोजपुरी की दो दिवा “देवरानी जेठानी” की भूमिका में नजर आ रही हैं। यानि इस फिल्म की मुख्य भूमिका में काजल राघवानी और रिंकू घोष मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी घर – परिवार पर आधारित है। फिल्म की जोनर सामाजिक है और इसमें पारिवारिक ड्रामा दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। फिल्म की पहली झलक दर्शकों में इस फिल्म के लिए उत्सुकता पैदा करने वाली है। इस वजह से रिलीज के बाद फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है।

फिल्म “देवरानी जेठानी” के फर्स्ट लुक रीविल होने के बाद निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि “देवरानी जेठानी” के रिश्ते पर आधारित कई फिल्में लोगों ने देखी होगी। लेकिन हमारी फिल्म उन सब से अलग और नया है। हमने इस फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ किया है। फिल्म महिला प्रधान है, यह तो फिल्म के लुक और नाम से पता चल गया होगा। लेकिन इसका हर एक किरदार खास है, जो फिल्म की कहानी को पूरी सार्थकता के साथ आगे लेकर चलने वाली है। फिल्म की कहानी तो हम अभी शेयर नहीं करेंगे, लेकिन फिर भी इतना कहेंगे कि इस फिल्म को कोई भी सहजता के साथ घर – परिवार के तमाम लोगों के साथ मिलकर देख सकेगा। खासकर महिलायें खुद को कहीं न कहीं फिल्म से रिलेट भी कर पायेंगी। प्रदीप सिंह ने कहा कि हमारी फिल्म बिग बजट के साथ कमर्शियल भी है, लेकिन यह भोजपुरी सिनेमा की अद्भुत कृति साबित होगी।

आपको बता दें कि “देवरानी जेठानी” में काजल राघवानी और रिंकू घोष के साथ मुख्य भूमिका में गौरव झा और देव सिंह नजर आएंगे। इसके अलावा बाल कलाकार चाहत, ललित ललित उपाध्याय, भानु पांडेय, रिंकू भारती मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं। निर्देशक अजय कुमार झा हैं। लेखक अरबिंद तिवारी हैं। संगीत ओम झा और गीत अरबिंद तिवारी का है। छायांकन डी के शर्मा का है। नृत्य कानू मुखर्जी, पीआरओ रंजन सिन्हा और कार्यकारी निर्माता कमल यादव हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button