क्राइमबिहार

पीरपैंती थाना क्षेत्र के कीर्तनियां गांव में छापामारी करने गए खनन निरीक्षक महेश मुनि सिंह हुए पत्थरबाजी के शिकार

पीरपैंती (भागलपुर)। पीरपैंती थाना क्षेत्र के कीर्तनियां गांव में छापामारी करने गए खनन निरीक्षक महेश मुनि सिंह पत्थरबाजी के शिकार हो गए । सहयोग में गई पीरपैंती थाना की पेट्रोलिंग गाड़ी के साथ पुलिस पदाधिकारी अभिमन्यु पासवान भी गए हुए थे । पर मात्र दो पुलिस कर्मी साथ थे । जब पत्थरबाजी शुरू हुई तो जमादार अभिमन्यु पासवान थाने की गाड़ी छोड़ कर मोटर साइकिल पर बैठ कर कीर्तनियां से भाग खड़े हुए । उनको भागते देख कर उनके साथ गए मात्र दो पुलिसकर्मी भी किसी परिचित ग्रामीण की मोटर साइकिल से थाने की जीप कीर्तनियां गांव में ही छोड़ कर भाग खड़े हुए । इस बात की पुष्टि कीर्तनियां के ग्रामीणों ने की है ।


ज्ञात रहे की जमादार अभिमन्यु पासवान की पिछले दिनों 02.040.2023 को भागलपुर के कोतवाली थाने में तबादला हो गई है । भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक ने तबादला किए गए सभी पुलिसकर्मियों को अविलंब अपने नए पदस्थापना स्थल पर योगदान देने को कहा था । ज्ञात रहे की खनन विभाग की लगातार छापामारी हो रही है । अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवनंदन सिंह भी इसपर लगातार कड़ाई और कार्यवाही करा रहे हैं । अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवनंदन सिंह और खनन विभाग की संयुक्त कार्यवाई में बिना चालान और ओवरलोड वाहनों को लगातार पकड़ा जा रहा है और उन्हें जुर्माना भरने के लिए संबंधित विभागों में लिखा जा रहा है ।
शुक्रवार को खनन विभाग की टीम द्वारा कहलगांव से पीरपैंती के बीच सात ट्रक ~ हाइवा पकड़े गए हैं , जिनमे पांच छः चक्का और दो चौदह चक्का वाहन थी ।पकड़े गए छः चक्का वाहन में BR 10GB 7530 , BR 51G 9717 , अशोक लीलैंड छः चक्का बिना नंबर का , BR 10GC~2689 , BR10GC ~1873 और दो चौदह चक्का वाहन BR 11GB ~ 4774 , BR 11GD ~6848 पकड़ी गई है। इसके अलावा 4 ट्रैक्टर भी पकड़ी गई है जिनमे Jh~17P 3137 नंबर की एक स्वराज ट्रैक्टर के अलावा दो अन्य बिना नंबर की स्वराज ट्रैक्टर और एक बिना नंबर की महिंद्रा ट्रैक्टर को खनन विभाग ने पकड़ा है । सभी को जप्त कर संबंधित थाने के अभिरक्षा में जुर्माना भरने तक रखने को दे दी गई है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button