बिहार

पत्रकार विमल की हत्या को लेकर के बिहार में उबाल, सड़कों पर उतरे पत्रकार, कैंडल मार्च भी निकाला

मुजफ्फरपुर/सुपौल

अररिया में पत्रकार विमल की हुई हत्या को लेकर के मुजफ्फरपुर के पत्रकारों ने जुलूस को निकालकर राज्यपाल को भेजा ज्ञापन मामले की स्पीडी ट्रायल पत्रकारों की भी सुरक्षा और सहित रखी कई मांगें।जिला के सभी पत्रकार हुए शामिल।

बिहार के अररिया में शुक्रवार को पत्रकार विमल मंडल की हत्या कर दी गई थी आज हत्या के विरोध में मुजफ्फरपुर के पत्रकारों ने विरोध प्रदर्शन किया और शहीद खुदीराम बोस स्मारक से पैदल चलकर के भी समाहरणालय में पहुंचे समाहरणालय द्वार पर नारेबाजी करते हुए सरकार से हत्यारों पर स्पीडी ट्रायल चलाने की मांग की और इसको लेकर राज्य सरकार से पत्रकार की सुरक्षा की मांग किया गया है।

घटना को लेकर के पत्रकार अमरेंद्र तिवारी ने कहा की विमल मंडल की हत्या लोकतंत्र की हत्या है इस मामले में अपराधियों के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चलाना चाहिए और सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के लिए एक कानून बनाए और सभी को सुरक्षा प्रदान करवाए ताकि भविष्य में कोई भी घटना नहीं हो और कहा की हम अपने काम को करने से कोई भी पीछे नहीं हटेंगे और अपनी आवाज को मजबूती से उठाएंगे।।

पत्रकार बिमल यादव की हत्या के विरोध में निकाला गया कैंडल मार्च 

पत्रकार बिमल यादव की हत्या के विरोध में देर शाम सुपौल जिले के तमाम पत्रकारों ने दिबंगत पत्रकार को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर हाथ में बैनर लिए पत्रकारों ने कैंडल मार्च निकाला जो शहर के विभिन्न मार्गों का भ्रमण किया।

सुपौल के पत्रकारों ने पत्रकार बिमल यादव के हत्यारों को फांसी देने की मांग की है साथ ही सरकार से मृतक के आश्रित को 40 लाख रुपया मुआवजा एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button