खेल

पटना जिला ताइकवांडो संघ ने किया चतुर्थ रामदेव महतो मेमोरियल ओपन स्टेट ताइकवांडो चैंपियनशिप के ट्रॉफी का अनावरण

पटना । फ्रेजर रोड स्थित निशांत रिजेंसी में पटना ताइक्वांडो जिला संघ के अध्यक्ष सतीश राजू की अध्यक्षता में पटना जिला ताइक्वांडो संघ द्वारा आयोजित तीन दिवसीय चतुर्थ रामदेव महतो मेमोरियल ओपन स्टेट ताइकवांडो चैंपियनशिप के ट्रॉफी का अनावरण एसआईएस समूह के महाप्रबंधक श्री नीरज वर्मा जी के द्वारा किया गया।

उक्त अवसर पर एस.आई.एस.समूह के महाप्रबंधक श्री नीरज वर्मा ने कहा की जिला ताइक्वांडो संघ द्वारा ओपन स्टेट चैंपियनशिप के आयोजन से पूरे प्रदेश के ताइक्वांडो खिलाड़ियों को उचित प्लेटफार्म प्रदान होगा और वो अपने खेल का बेहतरीन प्रदर्शन कर पाएंगे।

उक्त अवसर पर पटना ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष सतीश राजू जी ने कहा की पूरे प्रदेश से 500 से अधिक खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे और अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे। श्री राजू ने कहा की पटना ताइक्वांडो संघ आने वाले दिनों में भी इस प्रकार का आयोजन करते रहेगी जिससे इस प्रदेश के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़े।

उक्त अवसर पर पटना ताइक्वांडो संघ के जिला महासचिव जे पी मेहता जी ने बताया कि चैंपियनशिप की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। दिनांक 1 दिसंबर को सभी खिलाड़ी पटना में रिपोर्ट करेंगे एवं 02 दिसंबर को सुबह 10 बजे विधिवत यह चैंपियनशिप प्रारंभ हो जाएगा। श्री मेहता ने बताया कि सभी खिलाड़ियों के रहने एवं भोजन की व्यवस्था भी जिला ताइक्वांडो संघ द्वारा की जा रही है।

उक्त अवसर पर जिला ताइक्वांडो संघ के केशव झा, प्रकाश रंजन, कर्मवीर कुमार विकास सिंह एवं कुंदन कुमार उपस्थित थे |

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button