मनोरंजन

डिज्नीलैंड मेला में राकेश मिश्रा ने किया देवी गीत “ये मईया” को रिलीज

पटना : भोजपुरी सुपर स्टार राकेश मिश्रा ने पटना के पाटलिपुत्र ग्राउंड में चल रहे डिज्नीलैंड मेला में अपने नये देवी गीत “ये मईया” को रिलीज किया. इस देवी गीत “ये मईया” को उन्होंने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है और जिसे रिलीज के साथ बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं. वहीं, राकेश मिश्रा ने इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि माता की पूजा एक उत्सव है और इस उत्सव में संगीत का अपना ही महत्व है. इसलिए हम लगातार देवी मां की आराधना में नये नये गाने लेकर आ रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि सबों को हमारा देवी गीत पसंद आ रहा है. इसलिए आप सभी अपना प्यार और दुलार देवी मां की तरह हम पर बनाये रहिये. उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूँ, उसमें माता का स्नेह और दर्शकों से मिल रहे आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया.

भोजपुरी संगीत जगत में सुपर स्टार राकेश मिश्रा और उनकी आवाज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, जिस वजह से उनके चाहने वालों के साथ भोजपुरी संगीत प्रेमियों को उनके गानों का इंतजार होता है. नवरात्रि के पावन अवसर पर आज एक भक्तिमय देवी गीत “ये मईया” रिलीज हुई है, जिसे उन्होंने शिवानी पांडेय के साथ मिलकर गाया है और इस गाने के जरिये उन्होंने माता रानी से आशीर्वाद भी माँगा है. इस गाने में उन्होंने मां से उनके सेवकों के लिए भी आशीर्वाद माँगा है. गाने की वीडियो प्रस्तुति मनोरम है और यह देवी भक्तों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है. इस वजह से गाने को खूब देखा जा रहा है और अब यह गाना वायरल भी होने को तैयार है.

राकेश मिश्रा ने अपने इस अनोखे देवी गीत “ये मईया” को लेकर कहा कि मान्यताओं के अनुसार, देवी मां अपने सेवकों के लिए बेहद दयालु और ममतामयी हैं. साल भर में दो बार इनका आगमन होता है और हर बार अपने भक्तों को आशीष देकर जाती हैं. आपको बता दें कि शिवानी पांडेय के साथ राकेश मिश्रा की आवाज के केमेस्ट्री देवी गीत “ये मईया” में बेहद सुरीली और उल्लासपूर्ण लग रही है. इस गाने के गीतकार अजय बच्चन हैं. संगीतकार छोटू रावत हैं. गाने के म्यूजिक वीडियो में नेहा की शानदार उपस्थिति है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डिज़ाइनर पटेल रवि सिंह और संकल्पना संग्राम सिंह का है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button