बिहारराजनीति

देश में कानून का राज, साजिशकर्ता होगा नाकाम : डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह

पटना। बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने राहुल गाँधी के मसले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद आज मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग ये समझते थे कि देश की न्यायिक व्यवस्था को तोड़ मरोड़ कर मनचाहा परिणाम प्राप्त कर लेंगे ये उनकी ग़लतफ़हमी थी। आज उनको मुँह की खानी पड़ी है। मोदी के साजिश का पर्दाफास हो चूका है। देश में क़ानून का राज चलता है, साजिश करनेवाले कामयाब नहीं हो पायेंगे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता। हमारे नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मित्र पूँजीपतियों द्वारा देश को पहुँचाये जा रहे आर्थिक नुक़सान के ख़िलाफ़ संसद में संयुक्त संसदीय समिति की माँग की थी और इसी से घबड़ाए प्रधानमंत्री ने उनके ख़िलाफ़ मैनेज करके गुजरात में केस दर्ज कराया और सदन से उन्हें दूर रखने की साज़िश रची। सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले से हमारे नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता के साथ आवास भी पुनः बहाल किया जाएगा।
प्रेस के साथियों को प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने लड्डू खिलाकर इस फ़ैसले को ऐतिहासिक और लोकतंत्र की रक्षा करने वाला बताया।
इस दौरान संवाददाता सम्मेलन में मंच पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह के अलावे विधानसभा में दल के नेता डॉ शकील अहमद खान, पूर्व अध्यक्ष व विधान परिषद में दल के नेता डॉ. मदन मोहन झा, विधायक व सचेतक राजेश कुमार, विधायक नीतू सिंह, विजेंद्र चौधरी, विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्र, वरिष्ठ नेता ब्रजेश पांडेय, ब्रजेश प्रसाद मुनन, मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़, निर्मलेन्दु वर्मा, पूर्व विधान पार्षद लालबाबू लाल, ज्ञान रंजन सहित अन्य नेतागण मौजूद रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button