बिहारराजनीति

जीतन राम मांझी ने शेखपुरा से किया गरीब संपर्क यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत

पटना । बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से.)के मुखिया जीतन राम मांझी ने बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह के हटिया मोड़ बरबीघा में आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद पैतृक गाँव माउर में उनके घर पर प्रतिमा पर माल्यार्पण कर गरीब संपर्क यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत की।
जीतन राम मांझी की उपस्थिति में शेखपुरा टाउन हॉल से गरीब संपर्क यात्रा का द्वितीय चरण का कार्यक्रम पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा दीप प्रज्वलित कर प्रारंभ किया गया । हम की गरीब संपर्क यात्रा 23 से 29 अप्रैल तक मुंगेर प्रमंडल के विभिन्न जिलों में चलेगी।
पार्टी के संस्थापक संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी का निर्माण गरीबों और दलितों के विकास के लिए किया है। लोग आपसे वोट ले लेते हैं लेकिन आप के विकास के लिए कुछ नहीं करते। अब समय आ गया है आप दूसरे के बहकावे में ना आए और हम पार्टी को अपना मतदान करें और हम पार्टी की मजबूती से ही आपका विकास होगा, यह मैं आपको विश्वास दिलाता हूं ।
हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने कहा कि संगठन की मजबूती और क्षेत्र के लोगों से सीधा संपर्क के लिए यह गरीब संपर्क की यात्रा की शुरुआत हमने की है। हमारा उद्देश्य लोगों से सीधा संवाद कर उनकी समस्याओं का निदान करना है। हम जहां जा रहे हैं लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। हमारे जनसमर्थन को देख राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है।
संतोष सुमन ने कहा कि हमें अपने वोटरों को एकजुट करने की जरूरत है। हमें यह ध्यान देने की जरूरत है कि जो हमारे लोग हैं वह अपना एक-एक वोट हम पार्टी को दें । तभी आप के विधायक बड़ी संख्या में सदन में पहुंचेंगे और और आपकी बातों को रखने का काम करेंगे जिससे आपकी समस्याओं का निदान होगा । अभी मैं आपको अपने आप को मजबूत करने के लिए हम पार्टी को मजबूत करना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button