क्राइमबिहार

जिला नवगछिया आदर्श थाना के दारोगा को अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर लूटा

भागलपुर। बिहार राज्य के भागलपुर, नवगछिया पुलिस जिला में खरीक थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के समीप दारोगा से ही लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने नवगछिया आदर्श थाना के दारोगा उमाशंकर सिंह से पिस्टल के नोंक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। दारोगा का बाइक, केस डायरी, मोबाइल लूट लिया गया। बताया जा रहा है कि बिहपुर थाना से दारोगा लौट रहे थे, तभी अचानक से अपराधियों ने बाइक को रोक कर हथियार के नोंक पर दरोगा से सभी चीज लूट लिया।
दो अपराधियों को किया गया गिरफ्तार
नवगछिया एसपी सुशान्त कुमार सरोज ने बताया कि छह अपराधियों द्वारा नवगछिया थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक उमाशंकर सिंह से हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की है। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घण्टे के अंदर लूटी गई बाइक, मोबाइल व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद किया गया है। इस दौरान दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन ग्रामीण महिला व पुरुषों ने पुलिस को घेरकर दोनों अपराधियों को छूड़ा लिया। एसपी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है।
पूर्व में कई बार उस जगह पर हो चुकी है लूट
पूर्व में उस जगह पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन इसके लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। एसपी ने बताया कि गश्ती उस क्षेत्र में बढ़ाई जाएगी। ताकि किसी लूट जैसी घटना पर रोक लगेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button