खेल

जवानों और पत्रकारों को चुस्त दुरुस्त बने रहने को लेकर हुआ क्रिकेट मैच

बीएमपी - 9 में दो दिवसीय क्रिकेट मैच का समादेष्टा ने किया उद्घाटन।

लालमोहन महाराज, मुंगेर

मुंगेर जिले के जमालपुर स्थित बीएमपी – 9 खेल मैदान में दो दिवसीय लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन समादेष्टा डॉ रमन चौधरी की उपस्थिति में हुई। टूर्नामेंट में रेल पुलिस, बीएसएपी, मीडिया एकादश की टीम ने भाग लिया। पहले दिन खेले गए मैच में रेल पुलिस व बीएसएपी जमालपुर की टीम रोमांचक मुकाबले में विजयी हुई। खेले गए पहले मैच में जहां रेल पुलिस ने 8 रनों से बीएसएपी को हराया।वहीं बीएसएपी ने मीडिया एकादश को 48 रनों से हरा कर. सेमी फाइनल में अपनी जगह बनाई ।

इधर खेले गए दोनों रोमांचक मैच में तीनों टीम के खिलाडियों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन कर अनुशासित खेल का नजारा प्रस्तुत किया। इधर खेले गए क्रिकेट मैच के बारे में बी एस ए पी के समादेष्टा डॉ रमन चौधरी ने बताया कि पुलिस की नौकरी में जवानों को चुस्त दुरुस्त रहना बहुत ही आवश्यक होता है ,इसलिए शारीरिक एवं मानसिक रुप से जवानों को तरोताजा रखने के लिए ड्यूटी के साथ साथ खेलने कूदने से तन मन स्वस्थ रहता है।

खेले गए तीनों मैच में थोड़ी देर के लिए पदाधिकारियों , जवानों व कर्मचारी के बीच होने वाली दूरी को कम किया गया ,जिससे मैदान में सभी खिलाड़ियों का भरपूर मनोरंजन हुआ । मैच में पत्रकार सह भारतीय पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष लालमोहन महाराज ,के एम राज,दीपक कुमार,ललन राज, अमन कुमार,विकास कुमार ,रणजीत, कार्तिक, सौरभ, विकी, साहिल, शुभम, राहुल, शक्तिमान, शिवनंदन कई अन्य मीडिया कर्मियों ने बेहतर खेेल का प्रदर्शन किया। वही मैच को सफल बनाने में मनीष आनंद, रीडर राहुल कुमार, रंजीत कुमार शर्मा, मनमोहन कुमार, दयानंद सिंह, रुपेश यादव, अमिताभ ने अहम भूमिका निभाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button