बिहारराजनीतिराज्यहोम

जनसंवाद कार्यक्रम” के तहत भागलपुर जिले के पीरपैंती प्रखंड के अम्मापाली ग्राम में जदयू के क्षत्रिय नेताओं का हुवा भव्य स्वागत ….

जनसंवाद कार्यक्रम” के तहत भागलपुर जिले के पीरपैंती प्रखंड के अम्मापाली ग्राम में जदयू के क्षत्रिय नेताओं का हुवा भव्य स्वागत ….

 कहलगांव अनुमंडल के विभिन्न ग्रामों के क्षत्रिय प्रतिनिधियों का हुवा जमकर जुटान …

 

कार्यक्रम पर सभी लोगों ने खुशी जताई …..

………………..

 

भागलपुर

भागलपुर जिले के पीरपैंती प्रखंड के अम्मापाली गांव में शुक्रवार 14 अक्टूबर को “जनसंवाद कार्यक्रम ” के तहत जनता दल यूनाइटेड के क्षत्रिय नेताओं का आगमन हुआ, जहां जदयू नेताओं का भव्य स्वागत किया गया । कार्यक्रम में पहुंचे बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश उपाध्यक्ष सह विधान पार्षद संजय सिंह , भागलपुर ~ बांका से स्थानीय निकाय से विधान पार्षद सह हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन विजय सिंह , बिहार में चितौड़गढ़ के नाम से प्रसिद्ध औरंगाबाद रफीगंज के पूर्व विधायक अशोक सिंह , मधुबनी से पूर्व एमएलसी विनोद सिंह का क्षत्रिय समाज में संवाद स्थापित करने के लिए आगमन हुवा था । अनेकों जगह कार्यक्रम होने के कारण देर से शाम में अम्मापाली पहुंचे क्षत्रिय नेताओं में विधान पार्षद संजय सिंह और विधानपार्षद विजय सिंह ने सभा को संबोधित किया और पार्टी की तरफ से क्षत्रिय समाज के साथ सभी वर्गों के हित की मान सम्मान की रक्षा की बात कही । नेताओं ने कहा की बहुत अफवाह उड़ाया जा रहा हैं इसलिए उनके नेता नीतीश कुमार ने सभी वर्गों के नेताओं को कहा हैं की सभी नेता अपने अपने वर्ग में अपने समाज में जाकर ये संवाद दें की सबकी मान प्रतिष्ठा की ख्याल रखी जायेगी और किसी के साथ नाइंसाफी नहीं की जाएगी । कार्यक्रम भागलपुर जिला मुखिया संघ की अध्यक्ष श्रीमती शिव कुमारी देवी के आवास पर संपन्न हुआ । कार्यक्रम का आयोजन और संचालन कीर्तनियां पंचायत की मुखिया श्रीमती शिव कुमारी देवी के पुत्र पूर्व मुखिया सह वर्तमान जिला मुखिया संघ के कार्यकारी अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सिंह उर्फ झुंपा सिंह ने किया ।

इनके अलावा कार्यक्रम में पधारे प्रमुख क्षत्रिय बंधुओं में खरीक प्रखंड में मुखिया संघ के अध्यक्ष बंटी सिंह , गोराडीह प्रखंड के जमसी पंचायत के मुखिया मनीष कुमार सिंह , जदयू नेता रामाशीष सिंह , जय मंगल सिंह , नौगछिया के दयालपुर के अजय कुमार सिंह , धनौरा के पप्पू सिंह और श्रीकांत सिंह का भी फूलमाला और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया ।

बहुत दिनों के बाद इस तरह की कार्यक्रम होने से कार्यक्रम में आए क्षत्रिय समाज के तमाम लोगों में खुशी देखी जा रही थी और सभी ने इस तरह की कार्यक्रम लगातार किए जाने की बात पर सहमति जताई ।

कार्यक्रम में कहलगांव अनुमंडल भर के 27 ग्रामों के क्षत्रिय प्रतिनिधि शामिल हुवे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button