होम

जदयू के भारत के खंडित नक़्शे के इस्तेमाल पर भड़की भाजपा, कहा- टुकड़े टुकड़े गैंग का असर

पटना। बाबा साहब अम्बेडकर की जयंती पर जदयू के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से की गयी पोस्ट में भारत के खंडित नक्शे के प्रयोग पर नाराजगी जताते हुए बिहार भाजपा के सोशल मीडिया प्रमुख मनन कृष्ण ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर सवालों के कई तीर छोड़े हैं।
अपने ट्वीट में उन्होंने पूछा कि बाबा साहब अम्बेडकर की जयंती पर उनकी तस्वीर के साथ भारत का ‘खंडित नक्शा’ लगा कर जदयू उनका अपमान कर रही है या यह लोग चीन, पाकिस्तान और पीएफआई की तरह लद्दाख को भारत का हिस्सा नहीं मानते? ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को टैग करते हुए उन्होंने इसका जवाब माँगा।
अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भारत के खंडित नक्शे का प्रयोग दिखलाता है कि पीएफआई और टुकड़े टुकड़े गैंग के समर्थक इस पार्टी पर किस कदर हावी हो चुके हैं। ट्वीट के साथ बिहार पुलिस को टैग करते हुए उन्होंने लिखा कि बाबा साहब की जयंती के दिन किया गया यह अभद्र आचरण न केवल उनके समर्थकों बल्कि देश के हर एक नागरिक का अपमान है देखना है कि बिहार पुलिस इस पर क्या कारवाई करती है ।
एक अन्य ट्वीट में सवाल पूछते हुए उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बताएं कि आखिर किसे खुश करने के लिए उनकी पार्टी इस तरह की ओछी हरकत पर उतर आई है? क्या वह इस तरह की देशद्रोही हरकत करने वाले अपने कार्यकर्ता पर बिहार पुलिस से मनीष कश्यप की तर्ज पर कारवाई करवाएंगे?
इधर बिहार भाजपा ने भी अपने अधिकारिक हैंडल से जदयू पर जम कर प्रहार किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि बाबासाहेब की जयंती पर ही जदयू के जमूरों ने खंडित भारत दिखाकर संविधान को तार-तार किया है। अपने पीएफआई के आकाओं और नये नवेले दोस्तों को खुश करने के लिए आखिरकार इतना तो इन्हें करना ही पड़ेगा! लेकिन कान खोलकर सुन लो, जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग था, है और हमेशा रहेगा।

,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button