मनोरंजन

गुंजन सिंह का बोल बम सॉन्ग “भोला जी देतो जोड़े ललनवा भौजी” को खूब पसंद कर रहे दर्शक

भोजपुरी संगीत जगत की नई पीढ़ी के सुपरस्टार गुंजन सिंह का बोल बम सॉन्ग “भोला जी देतो जोड़े ललनवा भौजी” हो गया है और यह गाना रिलीज होने के साथ-साथ शिव भक्तों की पसंद बनकर उभर रहा है। गुंजन सिंह का नया गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जो देखते ही देखते लाखों व्यूज के आंकड़े को पार कर गया है। आपको बता दें कि इन दिनों सावन की खुमारी शिव भक्तों पर सर चढ़कर बोल रही है। जिसमें गीत संगीत की भूमिका भी अहम है। ऐसे में गुंजन सिंह का गाना बेहद खास है और यह उनके व्यूज से मालूम पड़ता है जो अब तेजी से वायरल भी हो रहा है।

गाना “भोला जी देतो जोड़े ललनवा भौजी” को लेकर गुंजन सिंह ने बताया कि हमारा यह गाना भोले बाबा के चरणों में समर्पित है। हमने इस गाने के जरिए भगवान शिव की आराधना के बाद पूर्ण होने वाली मनोकामनाओं का जिक्र किया है। अटूट श्रद्धा और विश्वास के साथ भगवान की भक्ति से ही सबका उद्धार संभव है। उन्होंने बताया कि उनका यह गाना भाभी और देवर के बीच भगवान भोलेनाथ के पूजन को लेकर एक संवाद है जो श्रद्धालुओं के साथ-साथ भोजपुरी संगीत को पसंद करने वाले लोगों के लिए भी बेहद मनोरंजक है। गुंजन सिंह ने कहा कि इस गाने से मेरा लगाव भी अत्यंत है। इसलिए मैं सभी श्रोता बंधुओं से आग्रह करूंगा कि आप मेरे इस गाने को खूब वायरल करें ताकि आपके आशीर्वाद से हम आपके लिए और भी मनोरंजन भरे गीत लेकर आने को प्रेरित होते रहे।
आपको बता दें कि गुंजन सिंह के बोल बम स्पेशल गाना “भोला जी देतो जोड़े ललनवा भौजी” के गीतकार अमन अलबेला है जबकि संगीतकार पप्पू भाई हैं। इस गाने के मिक्सर और मास्टर अंकित अहीर हैं। निर्देशक आर्यन देव हैं विशेष सहयोग तुषार सिंह से मिला है। प्रोडक्शन मैनेजर प्रीतम चौधरी हैं। इस शानदार शिव भक्ति गाने के म्यूजिक वीडियो में कशिश सिंह नजर आ रही हैं। इस बेजोड़ गाने की परिकल्पना राकेश सिंह मारू ने की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button