फिल्म

गदर 2 के प्रीमियर पर पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे, काफी खुश दिखे सनी देओल

मुंबई। सनी देओल के माता-पिता प्रकाश कौर और धर्मेंद्र उनकी फिल्म गदर 2 के प्रीमियर पर पहुंचे। अभिनेता सनी देओल की हालिया रिलीज गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही है। शुक्रवार को मुंबई में फिल्म का हालिया प्रीमियर सितारों से भरा था, जिसमें कई जानी-मानी हस्तियां समर्थन देने के लिए सामने आईं। शाम का मुख्य आकर्षण सनी की मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का आगमन था, जो अन्यथा सुर्खियों से दूर रहने के लिए जानी जाती हैं।

धर्मेंद्र, जिन्होंने अब अभिनेता और राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी से शादी की है, भी प्रीमियर में शामिल हुए। हालाँकि, पूर्व जोड़े ने एक साथ पोज़ नहीं दिया और बड़े कार्यक्रम के लिए अलग-अलग आते देखे गए।

सनी के भाई बॉबी देओल और बॉबी की पत्नी तान्या भी प्रीमियर में शामिल हुए। उन्होंने पपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ दिया। जैकी श्रॉफ,अदिति गोवित्रिकर, नाना पाटेकर, सुभाष घई जैसी अन्य हस्तियों की भी तस्वीरें खींची गईं।

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया, पहले दिन 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन

 

फिल्म ने अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को पीछे छोड़ दिया, जो उसी दिन रिलीज़ हुई थी और लगभग 9.5 करोड़ रुपये कमाए थे। 2001 की फिल्म गदर की अगली कड़ी: एक प्रेम कथा, गदर 2 लाहौर की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें सनी के तारा सिंह को अपने बेटे (उत्कर्ष शर्मा द्वारा अभिनीत) को बचाने के लिए पाकिस्तान जाते हुए दिखाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button