फिल्म

खेसारीलाल यादव की फिल्म “रंग दे बसंती” का न्यू लुक आउट

मुंबई। एस आर के म्यूजिक प्रा. लि.प्रस्तुत सुपर स्टार खेसारीलाल यादव, रति पांडेय और डायना खान अभिनीत भोजपुरी फिल्म “रंग दे बसंती” का न्यू लुक मुंबई में आयोजित एक भव्य समारोह में आउट कर दिया गया है। इस मौके पर फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्मात्री शर्मिला आर सिंह और निर्देशक प्रेमांशु सिंह के साथ फिल्म की कास्ट व बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी मौजूद रहे। सबों ने फिल्म “रंग दे बसंती” के निर्माण की सराहना की और फिल्म की सफलता के लिए कमाना की।

वहीं मौके पर निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि फिल्म का टीजर जल्द रिलीज होगा। जबकि ट्रेलर अगले साल 2024 की जनवरी महीने में होगा। उसके बाद फिल्म का रिलीज डेट अनाउंस किया जायेगा। हम फिल्म को भव्यता के साथ रिलीज करेंगे।

फिल्म के नये लुक के रिलीज के बाद रौशन सिंह ने कहा कि हम भोजपुरी से जुड़े हैं, इसलिए हमारा मानना है कि भोजपुरी को सिर्फ भोजपुरी तक सीमित नहीं रखा जाए। इसके औरा को बढ़ाया जाए। इसके लिए प्रयास करना चाहिए और हम लोग ये करने की हमेशा कोशिश करते हैं। इसलिए हमने अपनी इस फिल्म में कुछ और नये लोगों को जोड़ा है।

उन्होंने कहा कि फिल्म में हमने डिजर्विंग लोगों को ही हमने कास्ट किया है। यह दर्शकों को फिल्म में देखने को भी मिलेगा। इस फिल्म में बॉलीवुड के भी लोगों ने काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं भोजपुरी से हूँ और मेरी यह जिम्मेदारी है कि जो लोग थियेटर में नहीं आ रहे हैं, उन्हें वापस लेकर आएं। इसलिए मैं दर्शकों से अपील करूँगा कि वे फिल्म देखने थियटर में आयें। फिल्म अच्छी बनी है।

वहीँ, निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने कहा कि फिल्म “रंग दे बसंती” कई मायनों में ख़ास है। हमारी फिल्म सिर्फ देशभक्ति वाली फिल्म नहीं है, बल्कि पारिवारिक पृष्ठभूमि पर पनपती देशप्रेम पर आधारित फिल्म है। हमने इस फिल्म में दिखाया है कि फ़ौज की नौकरी सिर्फ पेशा नहीं, पैशन भी है। यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजन के साथ एक अलग दृष्टिकोण देगी। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म में साउंड क्कालिटी भी इन्हेन्स हुई है। फिल्म में कैलाश खेर ने टाइटल सॉंग गाया है। दिलेर मेहंदी और ऋचा शर्मा ने भी इस फिल्म में गाने गाये हैं। हमारी फिल्म का वॉल्यूम हिंदी सिनेमा के समानांतर रहेगी।

इससे पहले फिल्म को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म “रंग दे बसंती” की शूटिंग मौत का खेल खेलने जैसा था। कश्मीर की बर्फीली वादियों में बिना कपडे शूट करना आसान नहीं है। वहां ठण्ड इतनी थी कि कुछ स्पॉट बॉय शूट छोड़ कर चले गये। लेकिन उस ठंड में भी मैंने फिल्म की शूटिंग पूरी की। मेरे साथ रति पांडेय भी उस सर्दी में डटी रहीं और अपना बेस्ट दिया। यहाँ तक कि फिल्म के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर शर्मा मौजूद थी, जिनकी मौजूदगी में हम सबका हौसला बढ़ता था।

उन्होंने कहा कि इसके उल्ट जब फिल्म की शूटिंग आजमगढ़ में शुरू हुई, तो वहां गर्मी प्रचंड थी। और वहां डायना, जो मेरी को स्टार हैं, उनके बर्दाश्त से गर्मी बाहर थी। फिर भी हमने फिल्म को शूट किया गया। इसलिए मैं कहूँगा कि सभी कलाकारों ने और फिल्म की पूरी टीम ने एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की है। बांकी अब दर्शकों के पर निर्भर करता है कि वे इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म “रंग दे बसंती” के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं। निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव, रति पांडे और डायना खान के साथ अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान और मास्टर ऋषभ यादव राज प्रेमी, मीर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश, संजय महानंद, रीना रानी, श्रद्धा नवल, सुजान सिंह, सोनू पांडेय, रितु चौहान, रिंकू भारती, नेहा पाठक, खुशबू यादव, संजय वर्मा, अखिलेश कुमार अक्की, सूर्या द्विवेदी, निकिता भारद्वाज और चाहत प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है। संगीतकार ओम झा है। गीतकार प्यारेलाल यादव ,अरविंद तिवारी, राकेश निराला, डॉ कृष्णा एन शर्मा और सत्य सावरकर हैं। पीआरओ शैलेश गिरी, रंजन सिन्हा हैं। डीओपी वासु, कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता, कला राजीव शर्मा का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button