बिहारराजनीति

केंद्र सरकार बिहार सरकार की पर्याप्त मदद नहीं कर रही है :श्रवण कुमार

पटना। पटना के जदयू मुख्यालय में ‘कार्यकर्ता सुनवाई कार्यक्रम’ के तहत बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार और सिंचाई मंत्री जयंत राज ने प्रदेश भर से आए लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं का निपटारा किया।
कार्यक्रम में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बिहार सरकार को पर्याप्त सहयोग नहीं मिल रहा है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है केंद्र की सरकार बिहारवासियों की उपेक्षा कर रही है। मीडिया द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनने की सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई बार स्पष्ट किया है कि उनकी ऐसी कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं है, वो बस विपक्षी एकजुटता को मजबूत बनाने के लिए प्रयासरत्त हैं।
आगे उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ पूंजीपतियों की हितैषी है, देश की जनता से इनलोगों का कोई सरोकार नहीं है। बेरोजगारी और महंगाई से जनता परेशान है लेकिन केंद्र सरकार मन्दिर-मस्जिद के बहाने लोगों को दिग्भ्रमित करने में जुटी हुई है।
सिंचाई विभाग के मंत्री जयंत राज ने भी श्रवण कुमार की बातों को दोहराते हुए कहा कि केंद्र सरकार की ओर से पर्याप्त धनराशि हमारी विभाग को प्राप्त नहीं हो रहा है और जानबूझकर सरकार हमारी मांगो को अनसुनी कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र की कुनीतियों से बिहार व देश की जनता अब त्रस्त हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button