झारखण्ड

कीर्तीश्री ने की जिले के सभी कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के वार्डन के साथ बैठक

बोकारो। विकास आयुक्त कीर्तीश्री की अध्यक्षता में जिले के सभी कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के वार्डन के साथ बैठक का आयोजन समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में आयोजित किया। बैठक में जिला प्रशासन द्वारा जिले के सभी कस्तूरबा विद्यालय के छात्राओं का विद्यालय स्तर एवं जिला स्तर पर इंटर कस्तूरबा मीट के आयोजन पर चर्चा की गई। साथ ही कस्तूरबा गांधी विद्यालय के संचालन में आ रही समस्याओं एवं विद्यालय के आधारभूत संरचनाओं की आवश्यकता पर आकलन पर चर्चा किया तथा विद्यालय में छात्रावास के निर्माण हेतु उसके प्राकलन (एस्टीमेट) तैयार करने का निर्देश उप विकास आयुक्त के द्वारा दिया गया।
सभी कस्तूरबा विद्यालय में उगम फाउंडेशन द्वारा संचालित कार्यक्रम शिक्षा शक्ति एवं अभिव्यक्ति पर विस्तार से चर्चा की गई एवं उगम फाउंडेशन के फेलो कि सभी विद्यालय में सप्ताह में 3 दिन विद्यालय में रहकर छात्राओं को सहयोग करने का निर्देश दिया गया। साथ ही कस्तूरबा विद्यालय कसमार की वार्डन द्वारा बताया गया कि फाउंडेशन द्वारा संचालित कार्यक्रम के द्वारा छात्रों में जागरूकता आई है।
बैठक में जिला आपदा प्रबंधन पदाधिकारी शक्ति कुमार, एपीओ ललित प्रसाद मनोहर, मनरेगा के पंकज दुबे, उगम फाउंडेशन के प्रतिनिधि एवं फेलो सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button