फिल्म

काजल राघवानी की हाथों को चूम कर प्रदीप पांडेय चिंटू ने किया अपने ‘इश्क’ का इजहार

मुंबई। भोजपुरी सिने गलियारे में अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी के ‘इश्क’ के चर्चे इन दिनों खूब है। लेकिन अब खबर ये है कि चिंटू ने अपने ‘इश्क’ का इजहार काजल राघवानी के हाथों को चूमकर कर दिया है। यह खबर आग की तरह फिल्म इंडस्ट्री में फैली गई, क्योंकि चिंटू के ‘इश्क’ का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें चिंटू बेहद रोमांटिक अंदाज में आँखों में आँखें डाले और काजल के हाथों को थाम कर अपने ‘इश्क’ का इजहार कर रहे हैं। चिंटू के इस प्रेम भरे आग्रह को काजल मना भी नहीं कर पाई और काजल ने भी चिंटू के ‘इश्क’ को स्वीकार कर लिया।
चिंटू और काजल यह वीडियो अभी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, लेकिन उससे पहले हम आपको बात दें कि वर्ष 2023 में सबसे अधिक फिल्म समारोह में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड पाने वाले भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू और भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली काजल राघवानी की फिल्म ‘इश्क’ इस ईद पर देशभर के सिनेमाघरों में होगी। जिसकी तैयारी भी पुरी हो चुकी है। यानी दोनों के ‘इश्क’ का दीदार रमजान के चाँद के साथ होगा। इसफिल्म के निर्माता – निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं, जिन्होंने दोनों की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री को देखते हुए उनके बीच चल रहे ‘इश्क’ के एंगल का हिंट दे चुके हैं। वैसे अब दोनों के इस वीडियो से कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। मगर उससे पहले जान लीजिए कि वायरल वीडियो में चिंटू ने अपने ‘इश्क’ के इजहार में काजल को क्या कहा।

चिंटू ने काजल को कहा कि संभल कर बोलो बात दूर तक जाएगी, अगर है इश्क तो कह दो, वरना देर हो जाएगी। जवाब में काजल ने कहा कि तुम मिले तो क्यों लगा मुझे, जिंदगी से मुलाकात हो गई। कुछ भी तो कहा नहीं मगर, जिंदगी से बात हो गई। यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। ऐसे में देखना होगा कि दोनों का इश्क कितना परवान चढ़ता है, लेकिन उससे पहले दोनों की केमेस्ट्री ईद पर आप सभी अपने पास के सिनेमाघरों में देख सकेंगे।

आपको बता दें कि ‘इश्क’ में प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह राजपूत, राज प्रेमी और अन्य हैं। फिल्म के लेखक–निर्माता–निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक सुरीले गीत हैं। इसके गीतकार राजकुमार आर पांडेय और सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं। संगीत राजकुमार आर पांडेय का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। संकलन गुरजंट सिंह और कला नजीर शेख और प्रोडक्शन हेड आशीष दुबे हैं। डीओपी महेश वेंकट हैं। एक्शन प्रदीप खड़का और कोरियोग्राफी पप्पू खन्ना और कानू मुखर्जी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button