बिहारराजनीति

कांग्रेस से मिलकर लालू, नीतीश की पार्टी कर रही लोकतांत्रिक आचरण को कुचलने का प्रयास : नवल किशोर

पटना । विधान पार्षद और भाजपा के वरिष्ठ नेता नवल किशोर यादव ने मंगलवार को नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि आपातकाल वाली कांग्रेस से मिलकर लालू और नीतीश की पार्टी समेत महागठबंधन में शामिल अन्य दल लोकतांत्रिक आचरण को कुचलने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि 10 लाख नौकरी का वादा करने वाली सरकार अब तक 10 लोगों को रोजगार उपलब्ध नहीं करा सकी है।
भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि प्रदेश में नौजवान, शिक्षक और किसानों को लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात तक नहीं रखने दिया जा रहा है।
उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार को निकम्मी सरकार बताते हुए कहा कि सरकार का किसी चीज पर आज नियंत्रण नहीं है। राज्य में अपराध चरम पर पहुंच गया है।
उन्होंने कहा कि आंदोलनकारी शिक्षकों को आज घरों से, रास्ते से गिरफ्तार कर लिया जा रहा है। उनकी पिटाई की जा रही है।
उन्होंने कहा कि इन्हीं मुद्दों को लेकर 13 जुलाई को भाजपा विधानसभा मार्च आहूत की है। उन्होंने प्रदेश के नौजवानों, शिक्षकों, शिक्षक अभ्यर्थियों, किसानों से इस मार्च में भाग लेने का आग्रह किया। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार को तब तक नहीं बख्शेंगे जब तक इसे उखाड़ नहीं देते या सरकार अपने विवेक में परिवर्तन नहीं करती।
उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि सरकार शिक्षक नियुक्ति के मामले में कई बार नियम परिवर्तन कर चुकी है। आज उन शिक्षको को फिर से परीक्षा देने के लिए बाध्य किया जा रहा है जो 20 साल से स्कूल में पढ़ा रहे हैं। इस प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद चंद्रवंशी प्रदेश मीडिया प्रभारी अशोक भट्ट एवम् राजू झा उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button