फिल्म

आकांक्षा अवस्थी बनी “दुल्हिन नं. 1”, भव्य मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू

मुंबई। अक्स पाठशाला इंटरटेनमेंट एल एल पी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म “दुल्हिन नं.1” का भव्य मुहूर्त संपन्न हो गया। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई। फिल्म में नई जेनरेशन के खूबसूरत अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी लीड रोल में नजर आने वाली है। फिल्म के निर्माता विवेक कुमार और निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा हैं। फिल्म के मुहूर्त के अवसर पर विवेक कुमार ने कहा कि फिल्म “दुल्हिन नं.1” बेहद खूबसूरत सामाजिक और पारिवारिक फिल्म होगी। हम इस फिल्म का निर्माण बड़े बजट के साथ कर रहे हैं। फिल्म की कहानी अद्भुत है। हम एक सम्पूर्ण पारिवारिक कमर्सियल सिनेमा का निर्माण कर रहे हैं, जिसे भोजपुरी के दर्शक अपने परिजनो के साथ मिल कर देख सकें और आनंद ले सकें।

वहीं, निर्देशक कन्हैया कुमार ने फिल्म को मनोरंजन का नेक्स्ट लेवल बताया और कहा कि फिल्म “दुल्हिन नं.1” महिला प्रधान फिल्म है, जो हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी। हमारी कोशिश है फिल्म को बेहतरीन ढंग से पर्दे पर उतारने की कोशिश करेंगे। फिल्म के सारे कलाकार बेहद मेहनती और प्रतिभाशाली हैं। उनके साथ हम इस फिल्म के शूट पर फोकस कर रहे हैं। फिल्म की अभिनेत्री आकांक्षा ने कहा कि मेरी सुंदर फिल्मों में से एक है फिल्म “दुल्हिन नं.1”, जिसकी कहानी ने मुझसे फिल्म को हाँ करावा दी। अब जब फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है, तो मैं बेहद उत्साहित हूँ। बस अपने फैंस और भोजपुरी फिल्म प्रेमियों से आग्रह करूंगी कि आप अपना आशीर्वाद और प्यार हम पर बनाए रखिएगा।

आपको बता दें कि फिल्म “दुल्हिन नं.1” के एसोशिएट डायरेक्टर रवि तिवारी हैं। म्यूजिक रजनीश मिश्रा और मधुकर आनंद हैं। कहानी राकेश त्रिपाठी हैं। डीओपी प्रकाश अन्ना हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर सोनू प्रीतम हैं। कला राम बाबू ठाकुर हैं। कॉस्टयूम कविता क्रियेशन की है। फिल्म में आकांक्षा अवस्थी, मनोज आर पांडेय, निसार खान, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, माया यादव, संजय वर्मा, अनीता सहगल, कृष्णा यादव , सम्भू राणा प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button