बिहारराजनीति

आंनद मोहन की रिहाई पर भाजपा में मतभिन्नता क्यों : मदन सहनी

पटना। जदयू मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार की परिवहन मंत्री शीला मंडल और समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने आमजनों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं का निपटारा किया।
इस दौरान मंत्री मदन सहनी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि आनंद मोहन की रिहाई सवैंधानिक मानदंडों के अनुसार किया गया है। बिहार सरकार के गृह विभाग ने लंबे मंथन के बाद यह निर्णय लिया है और इसमें कुछ भी गैरकानूनी नहीं है। उन्होंने भाजपा पर सवाल उठाते हुए कहा कि आनंद मोहन की रिहाई के विषय में उनके नेताओं में इतनी मतभिन्नता क्यों है? भाजपा का अंतर्कलह एक बार फिर बिहार की जनता के सामने खुलकर आ गया है।
बिहार सरकार की परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि हिट एंड रन मामलों में मुआवजा सम्बंधित वादों का समयानुसार निष्पादन के लिए हर जिले में ट्रिब्यूनल का गठन करने का निर्णय बिहार सरकार ने लिया है। पहले राज्य में सिर्फ एक ट्रिब्यूनल हुआ करता था परंतु जनसुविधाओं को ध्यान में रखकर बिहार सरकार ने अब हर जिले में इसके गठन का फैसला लिया है। परिवहन मंत्री ने एकदिवसीय आटो हड़ताल पर कहा कि बातचीत की पहल से ही सभी समस्याओं का निदान सम्भव है। हड़ताल करने से समस्याएं दूर नहीं होती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button