फिल्म

अभिनेत्री सैयामी खेर क्रिकेट पर एक स्पेशल शो की करेंगी एंकरिंग

मुंबई। अपनी खेल बैकग्राउंड, खेल के प्रति प्रेम और ज्ञान के कारण, सैयामी खेर को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए एक स्पेशल शो की एंकरिंग करने के लिए चुना गया है। आईपीएल का 16वां एडिशन जो कुछ दिन पहले 31 मार्च से शुरू हुआ था उसमे सैयामी चर्चा करती नज़र आएंगी । उन्हें विभिन्न टीमों द्वारा खेले गए मैचों की समीक्षा करने वाले एक एक्सपर्ट के रूप में शामिल किया गया है।
सैयामी के क्रिकेट प्रेम के बारे में हर कोई जानता है। यहां तक ​​कि अपनी आने वाली फिल्म ‘घूमर’ में भी वह पैरा एथलीट की भूमिका निभा रही हैं। सैयामी का किरदार एक लेफ्ट-हैंडेड क्रिकेटर की है। खेल के बारे में उनके गहन ज्ञान के कारण उन्हें शो में शामिल किया गया है।
सैयामी कहती हैं, “खेल मेरे जीवन का अभिन्न अंग है, मैं क्रिकबज परिवार का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। मैं बचपन से ही इस खेल के प्रति जुनूनी रही हूं और ऐसे कई खिलाड़ियों की पूजा की है जो अब क्रिकबज के एक्सपर्ट हैं। मई के अंत में अपनी अगली फिल्म शुरू करने से पहले मैंने पर्दे पर एक क्रिकेटर की भूमिका पूरी की है और 2 अन्य फिल्मों की शूटिंग पूरी की है। इसलिए इस कार्य के लिए समय इससे बेहतर नहीं हो सकता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button