बिहारराजनीति

अपने अधिकारों को हासिल करने के लिए मायावती को करें मजबूत : अनिल कुमार

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की एकदिवसीय बैठक संपन्न

पटना । बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश कार्यालय बुद्धा कॉलोनी, पटना में आज प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें बिहार प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार, केंद्रीय प्रदेश प्रभारी लाल जी मेधानकर, केंद्रीय प्रदेश प्रभारी सुरेश राव , प्रदेश अध्यक्ष शंकर महतो, उपाध्यक्ष सकलदेव दास , पूर्व अध्यक्ष एवं प्रदेश महासचिव संजय मण्डल, प्रदेश महासचिव डा रंजन कुमार , प्रदेश महासचिव अमर आजाद सहित सैकड़ों की संख्या में बिहार के हर जिले से आए समर्पित पदाधिकारियों ने भाग लिया।

इस बैठक में आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार प्रदेश में बसपा की रणनीतियों पर बातचीत हुई।
प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि आज जरुरत है बहुजन समाज पार्टी के हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी ज्यादा से ज्यादा छोटे छोटे बस्ती से लेकर प्रत्येक गांव के बुथ स्तर पर जाकर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर साहब, मान्यवर कांशीराम के विचारधाराओं पर मायावती की सोच और उनके भावनाओं की चर्चा करें, लोगों को बताएं कि किस तरह से दबे, कुचले, गरीब, दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक लोगों को प्रदेश और देश की सरकारें हाशिए पर भेजने का काम कर रही है, और बाबा साहब के द्वारा दिए हुए अधिकारों को छीन रही है, हमारे बच्चों को शिक्षा से भी वंचित कर रही है। यदि हम अपने वोट के अधिकार से इनपर चोट करें तो उन अधिकार को फिर से प्राप्त कर सकते हैं और इसके लिए आने वाले लोकसभा चुनाव में हमलोग एकजुट होकर मायावती के पक्ष में वोट करें और मायावती को प्रधानमंत्री बनाएं।
पार्टी के केंद्रीय प्रदेश प्रभारी डा. लाल मेधांकर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज की चर्चा बसपा के बिहार इकाई को मजबूत बनाने के लिए और मायावती को 2024 में प्रधानमन्त्री बनाने के लिए है। बसपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता ने जो दृढ़ संकल्प लिया है उसे किसी भी कीमत पर पुरा करना है। अतः आप सभी लोगों की यह ज़िम्मेदारी बनती है आप तन मन धन से लग जाए। हमलोग एकजुट होकर काम करेंगे और मायावती को निश्चित रूप से प्रधानमन्त्री बनाएंगे।
केंद्रीय प्रदेश प्रभारी एडवोकेट सुरेश राव ने संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश के बहुजन समाज की नजर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती पर है। समय बहुत कम है कि सभी लोग अपने अपने जगह पर पूरी निष्ठा के साथ 2024 लोकसभा चुनाव के लिए लग जाए और इस बेपरवाह सरकार को उखाड़ फेंके। बसपा के हरएक समर्पित कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह भरा हुआ है और सभी कर्तव्यनिष्ठ है, अतः यह निश्चित है कि आने वाले 2024 में बहन मायावती जी देश की बागडोर संभालेंगी और समाज के हरएक वर्ग को न्याय दिलाएगी।

बैठक को प्रदेश अध्यक्ष शंकर महतो , प्रदेश उपाध्यक्ष सकलदेव दास , प्रदेश महासचिव संजय कुमार मण्डल , प्रदेश महासचिव डा रंजन कुमार , प्रदेश महासचिव अमर आजाद सहित जिले से आए पदाधिकारियों ने भी किया। और सभी ने मिलकर संकल्प लिया कि लोकसभा चुनाव में बिहार प्रदेश से ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर बहनजी को प्रधानमन्त्री बनाने में बिहार प्रदेश बसपा अग्रणी भूमिका निभायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button