मनोरंजन

अंकुश राजा का सावन स्पेशल गाना “भोला जी” पर जमकर झूम रहे शिव भक्त

मुंबई। भगवान शिव का महीना सावन की खुमारी शिव भक्तों पर खूब देखने को मिल रही है। इससे भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री भी अछूता नहीं है। तभी एक के बाद एक सावन स्पेशल गाना रिलीज हो रहा है और जिस पर कावड़िया से लेकर शिवभक्त तक झूम रहे हैं। अब ऐसा एक गाना लेकर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की नई पीढ़ी के सुपरस्टार अंकुश राजा लेकर आए हैं, जो रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है। गाने का टाइटल है “भोला जी”, जो टी सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और इस गाने को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

गाना “भोला जी” को लेकर अंकुश राजा ने बताया कि भगवान शिव की भक्ति में जो सुकून है वह कहीं और नहीं। इसलिए उनका यह गाना महादेव के भक्तों को समर्पित है। हमारे गाने में महादेव के भक्त की कहानी को पिरोया गया है, जो सावन आते ही दिन रात उनकी भक्ति में डूबा रहता है। ऐसे महादेव के भक्तों के लिए यह गाना बेहद सटीक है। तभी दर्शक और श्रोता गण हमारे गाने को प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं। वो कहते हैं ना कि जिसके नाथ भोलेनाथ वह अनाथ नहीं होता है। हमारे इस गाने में हमने इस चीज को भी बखूबी दिखाया है जो अब हर लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है। लेकिन हम उन लोगों से भी आग्रह करेंगे, जिन्होंने अब तक इस गाने को नहीं सुना है वह एक बार जरूर इसे ट्यून करें।

आपको बता दें कि गाना “भोला जी” को अंकुश राजा ने शिल्पी राज के साथ मिलकर सुमधुर आवाज में गाया है। गाने के म्यूजिक वीडियो में अंकुश राजा के साथ कोमल सिंह नजर आ रही हैं। संगीतकार आर्य शर्मा और गीतकार बोस रामपुरी हैं। वीडियो गोल्डी जयसवाल और कोरियोग्राफर विकाश जिसान हैं। रंजन सिन्हा पीआरओ हैं। डीओपी सुनील बाबा और पिंटू वर्मा हैं। एडिटर पप्पू वर्मा, डीआई रोहित सिंह, प्रबंधक नेता जी और अभिभावक लखन बाबा हैं।https://youtu.be/AJTEoyOIUKg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button