बिहारराजनीति

भाजपा अल्पसंख्यक ,युवा और महिला विरोधी है: पप्पू यादव

जन अधिकार युवा प्रकोष्ठ की बैठक में संगठन विस्तार पर चर्चा

पटना। जन अधिकार युवा प्रकोष्ठ की आज होटल पनाश में एक दिवसीय बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें युवा प्रकोष्ठ के सभी जिला अध्यक्ष सहित सभी प्रकोष्ठों के लोगों ने भाग लिया. युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजू दानवीर ने बताया कि युवा प्रकोष्ठ की बैठक में संगठन विस्तार पर चर्चा हुई. जिसमें निर्णय लिया गया की आगामी 02 जुलाई को मगध,07 जुलाई को भागलपुर,16 जुलाई को मुंगेर,23 जुलाई को पुर्णिया, 03 अगस्त को कोशी,13 अगस्त को मिथिला,20 अगस्त को तिरहुत, 27 अगस्त को सारण और 10 सितंबर को पटना प्रमंडल में युवा प्रकोष्ठ की बैठक होगी. युवा परिषद सभी जिलों में बेरोजगार सम्मेलन का आयोजन करेगी.

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने युवा प्रकोष्ठ की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार अल्पसंख्यक विरोधी हैं. अल्पसंख्यक वर्ग खासतौर पर मुसलमानों को भाजपा के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है. गोधरा से लेकर केरला स्टोरी तक भाजपा हरेक मंचों के माध्यम से मुसलमानों को निशाना बना रही है. हम सब को भाजपा के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़नी होगी . पप्पू यादव ने बताया कि बिहार की सबसे बड़ी समस्या गरीबी और पलायन है. बिहार के नेता धर्म और जाती के आधार पर लोगों को बांटकर अपनी राजनीति कर रहे हैं. हमें दूसरों के लिए जीना सीखना होगा. देश के चुनाव में मात्र 09 महीने बचे हुए है. हमसब को एकजुट होकर मजबूती से जुल्मी केंद्र सरकार के खिलाफ लड़नी होगी. पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा युवा और महिला और देश विरोधी हैं. आज युवा और महिला दोनों केंद्र सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे है. जन अधिकार पार्टी समाज के सभी वर्गों को एकजुट कर आगामी चुनावों में एक निर्णायक भूमिका निभाएगी. बेरोजगारों को एकजुट करने के लिए पार्टी सभी जिले में सम्मेलन करेगी.युवाओं की भूमिका काफी महत्वपूर्ण साबित होगी.
पप्पू यादव ने बताया कि मैं राजनीतिक रूप से धर्मनिरपेक्ष रहा हूँ. कांग्रेस और महागठबंधन के विचारधारा के आसपास जन अधिकार पार्टी की विचारधारा रही है. हमारा प्रयास होगा कि आगामी चुनाव में पार्टी समान विचारधारा वाली पार्टी के साथ गठबंधन करेगी.
कार्यक्रम में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद, प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव भाई दिनेश, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, छात्र अध्यक्ष मनीष, सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष भानु जी,खेल प्रकोष्ठ अध्यक्ष नीतीश सिंह, प्रवक्ता राजेश यादव, रमेश राम, सन्नी कुमार, विकास यादव, एस कुमार, सुधीर कुमार, संतोष यादव, उत्कर्ष कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, विकास बंसी, विनय यादव, शशांक कुमार मोनू, सुमन यादव,पिंटू कुमार भोला यादव, ललन सिंह, अमरनाथ ठाकुर, श्यामदेव सिंह चौहान, फैजान, सहित युवा प्रकोष्ठ के भी जिला अध्यक्ष उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button