बिहारमनोरंजन

सहरसा की डॉक्टर रोहिणी बनी मिसेज बिहार -2023, मिले 50000 की प्रोत्साहन राशि

प्रसिद्ध गायिका कल्पना,मिस इंडिया मोनिका मणि,फिल्म निर्माता फरीद मलिक,व अमित कुमार थे ज्यूरी मेंबर

पटना। मिसेज बिहार 2023 व्यूटी कॉन्टेस्ट का ग्रैंड फिनाले 29 अप्रैल को द औरम, पाटलीपुत्रा में आयोजित था। भव्य कार्यक्रम के दौरान मिसेज बिहार 2023 का खिताब सहरसा की डॉ रोहिणी ने जीता। वहीं द्वितीय स्थान पर स्वर्णा व तृतीय स्थान पर शिखा रहीं। कार्यक्रम का उद्घाटन आईपीएस विकास वैभव, प्रसिद्ध गायिका कल्पना पटवारी व आयोजक प्रवीण सिन्हा ने किया। विजेता डॉ. रोहिणी को जाप नेता राजू दानवीर द्वारा 50000 की प्रोत्साहन राशि दी गई।

उद्घाटन के बाद कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई।
ओशियन इंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित मिसेज बिहार -2023  (सौंदर्य स्पर्धा) के ऑडिशन 2 बार आयोजित किये गए थे जिसमे 300 महिलाओं ने आवेदन दिया लेकिन महज 14 महिलाएं फाइनल राउंड तक पहुच पाई थी। जिनके नाम सहरसा की डॉ रोहिणी,पटना से सोनिया गुप्ता,शिखा सिंह, कुसुमलता कुमारी,बैंक कर्मचारी अणिमा रानी, स्वर्ण सूची कुमारी रमामणि स्वाति प्रिया रूपा कुमारी सोमिका,मुजफरपुर से मधु सिंह,पिंकी रंजन,सोनिया गुप्ता व शिवान्या हैं।
विजयी होने के लिए फ़ैनलिस्टों को अलग अलग राउंड से गुजरना पड़ा। रेट्रो, कॉकटेल, इंडियन व प्रश्न व उत्तर राउंड से होते हुए सभी प्रतिभागियों ने अपने बेहतरीन आई क्यू का परिचय दिया। आत्मविश्वास से लबालब तमाम फाइनलिस्ट ने बेहतरीन परफॉर्म किया।

तमाम फाइनलिस्ट ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ व सैकड़ों दर्शको के सामने रैंप वॉक किया अलग अलग राउंड में महिलाओं ने अपनी भावनाओं को साझा किया, जिसमें प्रतिभागियों के उत्साह और कौशल ने सभी को हैरान कर दिया। ज्यूरी मेम्बर में मिसेज इंडिया मोनिका मनी,प्रसिद्ध गायिका कल्पना,फ़िल्म निर्माता फरीद मल्लिक व अमित कुमार थें।

इस वर्ष का आयोजन स्टॉप वॉयलेंस अगेंस्ट वीमेन के थीम पर आयोजित है,ओशियन एंटरटैनमेंट के एमडी प्रवीण सिन्हा ने बताया की इस कॉन्टेस्ट के विनर को बिहार भर में नारी के उत्थान के लिए एक ब्रांड अम्बेसडर के रूप में विभिन्न गतिविधियों में शामिल कर गांव समाज में सैनेटरी पैड वितरण और इस विषय में गांव-गांव जाकर महिलाओं को जागरूक करने का लक्ष्य है और यह कदम महिला सशक्तिकरण के तरफ उठाया जाने वाला एक बड़ा कदम होगा। जिसकी शुरुआत पटना से की गई है। पटना के गांवों में ग्रामीण महिलाओं के बीच सेनिटरी पेड का वितरण व अवेयरनेस कार्यक्रम की चलाया गया जा चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button