फिल्म

सलमान खान को क्यों मिल रही है बार बार जान से मारने की धमकी ?

मुंबई। सलमान खान को बार बार जान से मारने की धमकी क्यों मिल रही है ? क्या वाकई में सलमान खान को किसी से खतरा है या फिर यह सारा मामला उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन से जुड़ा हुआ है? आखिर सलमान खान को कोई मारना क्यों चाहेगा, वह भी बिना किसी मोटिव के?  क्या यह उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को हिट कराने के लिए किया जा रहा प्रमोशनल स्टंड है? पिछले कुछ समय से सलमान खान को बार बार  मिल रही जान से मारने की धमकियों के बीच इस तरह के सवाल उठने लगे हैं। शायद यही वजह है कि मुंबई पुलिस भी अब सलमान खान को मिलने वाली धमकियों  को गंभीरत से लेते नहीं दिख रही है।
कहा जा रहा है कि एक बार फिर गैंगेस्टर लॉरेन बिश्नोई की ओर से सलमान  खान के साथ साथ रखी सावंत को भी धमकी दी गई है। सलमान खान और राखी को एक धमकी भरा ई-मेल मिला है जिसमें कहा गया है कि सलमान खान को मुंबई में ही मार दिया जाएगा। राखी सावंत को भी धमकाया गया है कि वह खुद को इस मामले से दूर रखे।
गौरतलब है कि कुछ समय पहले जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी तब राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सलमान को मारने के बारे में किसी को नहीं सोचना चाहिए, क्योंकि वह लीजेंड हैं, एक नेक इंसान हैं और गरीबों के दाता हैं। उनके लिए दुआ करो। वह लोगों के लिए बहुत करते हैं। राखी सावंत ने आगे कहा था कि मैं चाहती हूं कि सलमान खान के दुश्मनों की आंखें फूट जाये, उनकी याददाश्त खत्म हो जाये।
बार बार जान से मारने की धमकी का असर सलमान खान पर पड़ता दिख रहा है। उन्होंने हाल ही में दुबई से निसान कंपनी की एक बुलेटप्रूफ कार मंगवाई है, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपया है। उनके परिवार के लोग भी सलमान खान को मिल रही धमकियों से चिंतित हैं।
वैसे फिल्मों के प्रमोशनल ट्रिक्स पर काम करने वाले लोगों का कहना है कि सलमान खान को बार बार जान से मारने की धमकी उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का प्रमोशनल स्टंट है। यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। और सलमान खान को जो जान से मारने की धमकी का सिलसिला चला है वह इसी फिल्म प्रमोशनल स्टंट का हिस्सा है। फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से उनकी धमकियां मिलनी भी बंद हो जाएगी।
शायद यही वजह है कि मुंबई पुलिस भी सलमान खान को बार बार मिल  रही धमकियों को गंभीरता से नहीं ले रही है। अब तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है, और न ही किसी से पूछताछ करने की कोशिश की गई है। लगता है मुंबई पुलिस भी  फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रह है। यदि उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के रिलीज होने के बाद भी उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलती हैं तब मुंबई पुलिस सक्रिय होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button