मनोरंजन

शिल्पी राज का सावन स्पेशल गाना “गउरा रहीहें कुंवार” लोगों को आ रहा पसंद

मुंबई। भोले बाबा का महीना सावन अब धीरे-धीरे समाप्ति की ओर बढ़ रहा है लेकिन भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में उनकी महिमा को समर्पित गानों का सिलसिला जारी है। श्रावण स्पेशल इन गानों की श्रृंखला में भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की वॉइस सेंसेशन शिल्पी राज का नया गाना “गउरा रहीहें कुंवार” आज रिलीज हो गया है। यह गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और रिलीज के बाद ही यह वायरस होना शुरू हो गया है। इस गाने के जरिए शिल्पी राज ने भगवान शिव और मां गौरी के विवाह का एक प्रसंग संगीत में पिरोया है, जिसमें भगवान शिव की भूत बेताल से लैस बारात मां पार्वती के दरवाजे पर खड़ी है। लेकिन माता पार्वती के परिजन कह रहे हैं कि ऐसे वर से अच्छा है कि गौरी यानी पार्वती कुमारी ही रहे।
शिल्पी राज का यह गाना “गउरा रहीहें कुंवार” इन दोनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने यूनिक अंदाज में नजर आने वाली मशहूर म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के भोजपुरी चैनल यानी टी सीरीज हमार भोजपुरी से रिलीज किया गया है। गाने को लेकर शिल्पी राज ने बताया कि भगवान शिव और मां गौरी के विवाह का यह प्रसंग बेहद दिलचस्प है। यह स्वाभाविक है कि किसी के माता-पिता अपनी बेटी का विवाह अच्छे वर के साथ ही करना चाहेंगे, जो मां गौरी के परिजनों की भी इच्छा थी। इसलिए जब भगवान शिव अपने बारात में भूत बेताल के साथ गांजा भांग पीते आए तो उनकी मां कह रही हैं कि ऐसे वर से तो अच्छा है कि गौरा कुमार ही रह जाए। भोले बाबा की कहानी हम लोग बचपन से सुनते आ रहे हैं जिसे हमने अपने इस गाने में नए अंदाज में पेश किया है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना सबको बेहद पसंद आएगा और इसे भोजपुरी के दर्शक के साथ भगवान भोलेनाथ के भक्त भी खूब सराहेंगे।
आपको बता दें कि गाना “गउरा रहीहें कुंवार” को शिल्पी राज ने आवाज दी है। गाने के गीतकार विकास यादव हैं और और संगीतकार विजय चौहान हैं। वीडियो डायरेक्टर नयन मौर्य हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button