Uncategorized

बलिदान दिवस के रूप में भाजपा कार्यालय में मनाई गई डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि

सम्राट चौधरी ने कहा, नीतीश लोकतंत्र के लिए खतरा, सीएम आवास का दुरुपयोग

पटना। भाजपा प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि बलिदान दिवस के रूप में मनाई गई। इस मौके पर भाजपा के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा सहित कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनकी तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि डॉ. मुखर्जी का बलिदान दिवस कांग्रेस के बांटने वाली नीति का प्रतीक है।

सम्राट चौधरी ने पत्रकारों द्वारा विपक्षी दलों की बैठक को लेकर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि कांग्रेस से लाठी खाए लोग आज कांग्रेस के साथ बैठक कर रहे है। इन लोगो को शर्म भी नहीं आती है,आने वाले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की सरकार एकबार फिर बनेगी। उन्होंने यहां तक याद दिलाया कि लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती का नाम भी मीसा को लेकर रखा गया था।

उन्होंने विपक्षी दलों की बैठक मुख्यमंत्री आवास पर किए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि सीएम आवास में विभिन्न राजनीतिक दलों कि बैठक का आयोजन करना सही नहीं हैं। यह सरकारी तंत्र का दुरुपयोग है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का सीएम रहना लोकतंत्र के लिए खतरा है।

उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार किसी तरह का बैठक कर ले लेकिन उनको कोई फ़ायदा नहीं होने वाला है। नीतीश कुमार कुछ दिनों तक विधायकों के बल पर रह सकते हैं, लेकिन उनका हटना तय है। उन्होंने बैठक में भाग लेने वालों को लूटने वाला बताते हुए कहा कि भाग लेने वाले करीब सभी नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं।
उन्होंने कांग्रेस को दोहरा चरित्र अपनाने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि राहुल गांधी ने ऑडिनेंस फाड़ने का काम किया था। वे लोग समय के साथ बदलते हैं।
सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग ब्रेकिंग इंडिया और लूटिंग इंडिया वाले लोग हैं जबकि दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मेकिंग इंडिया के सपने को साकार कर रहे हैं। सम्राट चौधरी ने आगे यह भी कहा कि हमलोगों को खुशी होती कि इस बैठक में प्रधानमंत्री उम्मीदवार भी घोषित कर दिया जाता। उन्होंने विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए कहा कि नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दे भाजपा लोकसभा चुनाव में 400 सीट नहीं जीती तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे।
डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान दिवस पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने वालों में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश महामंत्री डॉक्टर संजीव चौरसिया भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व विधान पार्षद डॉ प्रमोद चंद्रवंशी प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, राधा मोहन शर्मा ,राजेश वर्मा बिहार सरकार के पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह प्रदेश मंत्री सजल झा, प्रवीण दास ताती, पूर्व विधायक डॉक्टर उषा विद्यार्थी भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह अशोक भट्ट प्रेस पैनलिस्ट विनोद शर्मा मृत्युंजय झा मनीष पांडेय पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव रंजन पटना के पूर्व महापौर संजय कुमार भाजपा नेता प्रहलाद कुशवाहा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button