झारखण्ड

महगामा थाना में शराब पार्टी और एक लड़की के शव बरामद होने पर बाबूलाल मरांडी ने उठाये कई सवाल

रांची। होली के दिन गोड्डा जिले के महगामा थाना में चल रही शराब पार्टी का एक वीडियो के वायरल होने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि उसी क्षेत्र में एक महिला का शव बरामद हो गया। महगामा के थानेदार और थाना में चल रही शराब पार्टी पर तो सवाल उठा ही रहा है साथ ही राज्य में महिलाओं की सुरक्षा के सवाल पर भी चर्चाएं हो रही हैं। विपक्ष के नेता बाबूलाल मरांडी ने इन मुद्दों को लेकर एक के बाद कई ट्वीट करते हुए झारखंड सरकार को घेरा है।
महगमा थाना चल रही शराब पार्टी और महिला के बरामद शव की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बाबूलाल मरांडी ने लिखा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो और दूसरी तस्वीर में पड़ी ये लाश गोड्डा जिले के महगामा थाना क्षेत्र की बतायी जाती है। वीडियो में थाने का दारोगा और पुलिसकर्मी थाने में बैठ कर दारू पी रहा है, मस्ती कर रहा है। उन्होंने आगे लिखा है कि दूसरी तस्वीर महगामा थाना इलाके के ही एक सत्रह वर्षीय लड़की की है। एक तरफ थाने में शराब पार्टी और दूसरी तरफ एक लड़की के शव बरामद होने की घटना को बाबूलाल मरांडी सोशल मीडिया के जरिये मजबूती से उठा रहे हैं।
बिना किसी का नाम लिये हुए उन्होंने आगे लिखा है कि घर/दफ्तर में होम डिपार्टमेंट की महत्वपूर्ण गोपनीय फाइले ले जाकर साइन करता हो, उस राज्य के थानेवाले थाने में दारू पीकर उत्ताद नहीं हो और क्या करेंगे? ऐसे झारखंड में मासूम महिलाओं, बच्चे-बच्चियों, आम लोगों की जघन्य हत्या के अंतहीन सिलसिला को कौन रोकेगा ?
अपने एक अन्य ट्वीट में बाबूलाल मरांडी ने लिखा है कि जब कोई भी सरकार महत्वपूर्ण जिला से लेकर मालदार थाने तक के पुलिसकर्मियों तक की पोस्टिंग बोली लगाकर वसुली करके ही करेगी/कराएगी, थानेदार सीएम हाउस का फोन कॉल बनवाएगा, पुलिस वालों से गलत धंधा करवाएंगी, वसुली गुंडागर्दी करवाएगी तो वैसे पुलिस से अपराध और हत्या पर नियंत्रण कैसे होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button