बिहारराजनीति

मीना सिंह से मुलाकात के बाद डॉ संजय जायसवाल ने कहा, जदयू का आम कार्यकर्ता तेजस्वी की गुलामी नहीं करेगा

पटना। जनता दल यूनाइटेड से शुक्रवार को इस्तीफा दे चुकी पूर्व सांसद मीना सिंह अपने पुत्र विशाल सिंह के साथ शनिवार को भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद भाजपा अध्यक्ष डॉ. जायसवाल ने दावा करते हुए कहा कि जदयू का आम कार्यकर्ता राजद नेता तेजस्वी यादव की गुलामी नहीं करेगा।
पूर्व सांसद से मुलाकात की जानकारी स्वयं डॉ. जायसवाल ने फेसबुक पोस्ट कर दी है। भाजपा नेता और बेतिया के सांसद डॉ. जायसवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि आज लगभग 9 वर्षों बाद माननीय पूर्व सांसद श्रीमती मीना सिंह से मुलाकात हुई।
उन्होंने आगे बताया कि वर्ष 2014 में नीतीश जब भाजपा से अलग हुए थे तब हमसभी ने उनको भाजपा में आने का काफी आग्रह किया था। उस वक्त उन्होंने सीधे मना कर दिया था और कहा था कि मैं नीतीश कुमार को धोखा नहीं दे सकती हूं । अब जब नीतीश कुमार ने पूरे जदयू को धोखा देकर अपनी निजी महत्वाकांक्षा के लिए लालू जी के बेटे की गोद में जा बैठे हैं तब मुझे यह बताते हुए काफी प्रसन्नता है कि आज मीना सिंह जी ने मेरे आग्रह को स्वीकार कर लिया है।
डॉ. जायसवाल ने आगे लिखा कि वह भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने जा रही हैं। भाजपा नेता ने आगे कहा कि माननीय मीना सिंह जैसे जदयू के हजारों कार्यकर्ता इस बात की पुष्टि करते हैं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के दिवास्वप्न में घोटालेबाज परिवार की शरण में जा सकते हैं, लेकिन जदयू का आम कार्यकर्ता तेजस्वी की गुलामी कभी स्वीकार नहीं करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button