बिहारराजनीति
Trending

मिलन समारोह में नीरज मंडल सहित सैकड़ों लोग भाजपा में शामिल

  • दिल्ली में पीएम संसद भवन का उद्घाटन कर रहे और पेट में दर्द नीतीश जी को हो रहा : सम्राट चौधरी
  • भाजपा के एमएलए , एमएलसी शुक्रवार को विधानमंडल एक्सटेंशन भवन पहुंच जदयू के दोहरे चरित्र की खोलेंगे पोल : विजय सिन्हा

पटना। भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को आयोजित मिलन समारोह में कहलगांव विधानसभा से पूर्व एनडीए प्रत्याशी नीरज कुमार मंडल सहित सकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया। अन्य दलों से आए नेताओं को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भाजपा की सदस्यता दिलाई।
इस मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ठीक चौधरी ने विरोधियों खासकर जदयू नेताओं को संसद भवन के पीएम के उद्घाटन के विरोध करने पर जमकर घेरा।
उन्होंने कहा कि देश में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ वर्षों से जिस तरह देश के विकास की कल्पना को आगे बढ़ा रहे है, उसकी चर्चा होती रही है। लेकिन विरोधियों को पता नहीं क्या हो जाता है।
उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि पटना में विधानमंडल भवन के एक्सटेंशन भवन का शिलान्यास पट्ट है उसे क्या तुड़वा दीजिएगा। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि अभी तो वैसे पूरा काम भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पीएम संसद भवन का उद्घाटन कर रहे और पेट में दर्द यहां नीतीश कुमार जी को हो रहा है।
उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि शुक्रवार को भाजपा के सभी एमएलए और एमएलसी विधानसभा जाएंगे और उस शिलापट्ट को देश के सामने दिखाएंगे जो इनके दोहरे चरित्र का परिचायक है।
उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति में तो नीतीश को पलटी मारने की आदत है लेकिन अब कागजी कार्यों को लेकर भी पलटी मारने लगे हैं।
उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश के सारे पिछड़े वर्ग के लोग प्रधानमंत्री के साथ है और 2024 में फिर से उन्हे प्रधानमंत्री बनाएंगे और 2025 में बिहार में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।
इधर, बिहार विधानमंडल में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि संसद भवन के उद्घाटन का वहिष्कार का निर्णय विरोधियों की नीति का सही प्रमाण है। उन्होंने कहा कि कल भाजपा के सभी एमएलए और एम एल सी विधानसभा पहुंचेंगे और विरोधी दलों की पोल खोलेंगे
उन्होंने कहा कि इस विरोध से विरोधियों को कलई पूरे देश के सामने खुल गई है।
मिलन समारोह का संचालन भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शंभू ने किया l इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश मुख्यालय प्रभारी सुरेश रुंगटा विधायक प्रणव यादव विधायक जयप्रकाश यादव भाजपा नेता राजकुमार सिंह उपस्थित थे l
भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले में मुख्य रूप से दिलीप कुमार मंडल मुखिया धनोरा पंचायत कहलगांव विकास विकास कुमार यादव वार्ड पार्षद कहलगांव नगर पंचायत अजय शनिवार पार्षद सोनू कुमार जयसवाल वार्ड पार्षद गुड्डू लाला वार्ड पार्षद संजय महाल्दार सरपंच प्रतिनिधि मनोज कुमार मंडल पंचायत समिति सदस्य संजय सिंह कुशवाहा पंचायत समिति सदस्य संजय कुमार साउथ मुखिया गंगाधर मंडल पंचायत समिति सदस्य उदय कुमार मंडल पंचायत समिति सदस्य राजेश मंडल पंचायत समिति सदस्य रंजीत कुमार दास वार्ड सदस्य गौरी मंडल वार्ड सदस्य विपिन मंडल वार्ड सदस्य संतति वार्ड सदस्य मनोज सिंह कुशवाहा वार्ड सदस्य विजेंद्र सिंह कुशवाहा वार्ड सदस्य अरुण कुमार सिंह वार्ड सदस्य सुनील सिंह वार्ड सदस्य कहलगांव सहित सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button