फिल्म

खेसारीलाल यादव, यामिनी सिंह और अपर्णा मलिक फिल्म ‘अवैध’ की शूटिंग में है व्यस्त

मुंबई। भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘अवैध’ को लेकर भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार गरम है। बात फिल्म के टाइटल को लेकर हो या फिर फिल्म के सेट से वायरल तस्वीरों की हो, फिल्म ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी सिने प्रेमियों के दिलोदिमाग पर ‘अवैध’ ने दस्तक दे दी है। इसी क्रम में आज एक बार फिर से फिल्म की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जो बेहद आकर्षक और कौतूहल पैदा करने वाले हैं। फिल्म की इन तस्वीरों में खेसारीलाल यादव के साथ अभिनेत्री यामिनी सिंह और अपर्णा मलिक की शानदार केमेस्ट्री नजर आ रही है।


बात करें इन तस्वीरों की तो इसमें खेसारीलाल यादव एक आम ग्रामीण की भूमिका में नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में खेसारी अपर्णा मलिक के साथ हैं, तो कुछ तस्वीर में फिल्म में आईपीएस बनी यामिनी सिंह के साथ आकर्षक लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से अपर्णा भोजपुरी पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं, जो सेट पर खूब मेहनत करती नजर आती हैं। वे इससे पहले आधा दर्जन साउथ की फिल्में कर चुकीं है और अब भोजपुरी इंडस्ट्री में इस फिल्म से जलवा बिखेरने को तैयार हैं। खेसारीलाल यादव के साथ उनकी स्क्रीन केमेस्ट्री सटीक होने वाली है। इसका दावा फिल्म के निर्देशक नीरज – रणधीर कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के रॉबर्टगंज में जोर शोर से चल रही है। और फिल्म की शूटिंग अभी पुरी भी नहीं हुई है।


आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘अवैध’ का निर्माण राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा किया जा रहा है जिसके निर्देशक नीरज – रणधीर और निर्माता आदित्य कुमार झा हैं। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। इस फिल्म की कहानी, संवाद और पटकथा प्रवीन चंद्र और अभिषेक चौहान ने मिलकर लिखी है। फिल्म के डी ओ पी आर आर प्रिंस हैं, कलाकार की बात की जाए तो खेसारी लाल यादव, यामिनी सिंह, अपर्णा मलिक और साथ में समर्थ चतुर्वेदी, के. के. गोस्वामी, देव सिंह, सुबोध सेठ, महेश राजा, प्रेम दूबे, मनीष आनंद, सैकत चटर्जी, ओ पी कश्यप, सोनू पांडे, अष्टभुज मिश्रा और अन्य कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button