बिहारराजनीति

भाजपा महिला मोर्चा ने प्रदेश भर में समरसता भोज का किया आयोजन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समाज के अंतिम पायदान पर रहने वाले लोगों के विकास के लिए दृढ़संकल्पित हैः रेणु देवी

पटना। महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लाजवंती झा के नेतृत्व में पूरे बिहार में महिला मोर्चा की बहनों के द्वारा समरसता भोज का आयोजन किया गया ।
पटना के दीघा विधानसभा के अंतर्गत दीघा गाछी में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सपनो को साकार करते हुए सामाजिक न्याय सेवा सप्ताह मनाते हुए बगीचा में महादलित बहनों के साथ सह भोज का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, दीघा विधानसभा के विधायक संजीव चौरसिया, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लाजवंती झा, वार्ड नंबर 22 ए की वार्ड पार्षद सुशीला देवी, धर्मेन्द्र कुमार के साथ सभी प्रदेश पदाधिकारियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने साथ बैठकर खिचड़ी चोखा का आनंद लिया । उनकी समस्याओं को सुना, साथ ही यह मैसेज दिया कि हम आप से अलग नहीं है ।
इस मौके पर उपस्थित पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा के स्थापना दिवस 06 अप्रैल से भारत रत्न बाबा साहब डॉ. भीम राव आंबेडकर जी की जयंती 14 अप्रैल तक पार्टी द्वारा मनाये जा रहे “सामाजिक न्याय सेवा सप्ताह” के अंतर्गत विभिन्न रचनात्मक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, जिसका मुख्य उद्देश्य भाजपा कार्यकर्ताओं का क्षेत्र की जनता से उनका गहरा जुड़ाव सुनिश्चित करना है. उन्होंने आगे कहा कि आज आयोजित की गई समरसता सहभोज कार्यक्रम “सामाजिक न्याय सेवा सप्ताह” का ही एक प्रमुख हिस्सा है,जिसका मुख्य उद्देश्य समाज में व्याप्त भेदभाव जैसी कुरीतियों का सफाया सुनिश्चित करना तथा आपसी प्रेम और समरसता को बढ़ावा देना है।
इस अवसर पर दीघा विधान सभा के विधायक संजीव चौरसिया एवं भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लाजवंती झा ने भी प्रमुखता से अपने विचार रखे। कार्यक्रम में काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवं समर्थक उपस्थित थे।
इस अवसर पर दीघा विधानसभा विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि मोदी जी का सेवा ही समर्पण के तहत सभी भाजपा कार्यकर्ता काम करते हैं । हमारी बहनों का दुख दूर करने का काम मोदी जी ने किया है और गर्ल्स हॉस्टल बनाकर के सभी बेटियों को रहना खाना और शिक्षा मुफ्त देने का काम किया है ।
इस कार्यक्रम में मैट्रिक में इस समाज से पास हुई लड़कियों को भी सम्मानित किया गया । जिनका नाम खुशबू कुमारी, बबली कुमारी, पूजा कुमारी, रिद्धि और सिद्धि कुमारी कुमारी है ।
इस अवसर पर भाजपा पटना महानगर के जिला अध्यक्ष अभिषेक चंद्रवंशी, भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश महामंत्री शोभा सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष विनीता मिश्रा, सोशल मीडिया प्रभारी प्रीती पाठक, निर्मला उपाध्याय, वंदना जी, चिंता ओझा, सोनी मिश्रा , शशि बल्दिहार, मंडल अध्यक्ष उषा पटेल, अनीता सिंह, अनीता यादव , धीरू भाई आदि उपस्थित थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button