बिहारलोकसभा चुनाव 2024

राज्य के शिक्षा मंत्री सुनील कुमार ने पीरपैंती में एनडीए कार्यकर्ताओं में भरा जोश , अजय मंडल को पुनः विजई बना कर देश और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाथ को और मजबूत करने का किया आह्वान … बता दिए जीत के मंत्र

भारी संख्या में विवाह भवन में एनडीए कार्यकर्ता रहे मौजूद

चुन्नु सिंह

पीरपैंती (भागलपुर)

पीरपैंती (भागलपुर)
सोमवार को पीरपैंती में बिहार राज्य के शिक्षा मंत्री सुनील कुमार एनडीए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसकर लग जाने का आह्वान किया । सेरमारी बाजार के एक विवाह भवन में एनडीए कार्यकर्ताओं से भरी खचाखच भींड को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री ने 26 अप्रैल को आसन्न लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी निवर्तमान सांसद अजय मंडल को पिछले बार की तुलना में और अधिक मतों से जिताने की अपील की ।

उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार और राज्य की नीतीश कुमार की सरकार के द्वारा किए गए कार्यों को जनता के बीच तक ले जाने का उपस्थित एनडीए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया । शिक्षा मंत्री ने कहा की देश के प्रधानमंत्री गरीबों की सोचते हैं । इसलिए प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गई योजनाएं सीधे गरीब और आम लोगों से जुड़ी होती है । उन्होंने हर घर सौचालय , फ्री राशन , आयुष्मान कार्ड के द्वारा फ्री इलाज , किसानों के खाते में 2000~2000 कर के प्रत्येक वर्ष दिए जा रहे 6000 रू की चर्चा की । राज्य की नीतीश कुमार की सरकार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा की देश में पहली बार किसी प्रदेश में 27 हजार महिलाओं को एक साथ पुलिसकर्मी बनने का सौभाग्य प्राप्त हुवा है । शिक्षा मंत्री ने कहा की देश में बिहार पहला राज्य है जहां कई क्षेत्रों में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण मिला है । उन्होंने राज्य सरकार की कई लोकोपयोगी योजनाओं की भी चर्चा की ।


शिक्षा मंत्री ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि अबकी बार 400 पार तो होना ही है । पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को सचेत करते कहां की आप इसी भरोसे सुस्त ना पड़ जाए । उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप अभी से 26 अप्रैल को चुनाव होने तक घर-घर जाएं और चुनाव के दिन भी सभी मतदाताओं को बूथ पर पहुंचा कर उनका मत गिरवाने के बाद ही दम लें ।
कार्यक्रम को निवर्तमान सांसद अजय मंडल , जदयू के प्रदेश महासचिव विभूति गोस्वामी , भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष साह ने भी संबोधित किया ।बाद में सांसद अजय मंडल ने पत्रकारों के सवालों का भी जवाब दिया ।

बैठक में जदयू के प्रमंडल प्रभारी प्रह्लाद सरकार , पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशा प्रवीण ,कहलगांव नगर अध्यक्ष संजीव कुमार , पीरपैंती के पूर्व विधायक अमन पासवान , अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व अध्यक्ष संजय राम , बीजेपी नेत्री नीतू सिंह चौबे , मुखिया संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष झुंपा सिंह , भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश मंत्री पिंटू मंडल , प्रिंस कुमार , बीजेपी के भागलपुर जिला प्रवक्ता ऋषिकेश सिंह , जदयू के पीरपैंती प्रखंड अध्यक्ष विवेकानंद गुप्ता , भाजपा के चारो मंडल अध्यक्ष , वरीय भाजपा नेता सत्यनारायण ओझा , कक्कू सिंह , मुन्ना सिंह बसंतपुरी , मुखिया अगहनी मंडल , मुखिया कंछू राम , मुखिया महादेव मंडल , दिप्तेंद्र वार्नवाल , हरेराम शर्मा , गांधी तिवारी , सुशील पांडे , राजहंस  रॉय , मिंकु तिवारी , अशोक पांडे , अवनिंद्र तिवारी , शिवानंद कुंवर , सचिन पांडे , नारायण पांडे , बरमेश्वर राय , सुमन पांडे के अलावा दर्जनों मुखिया गण एवम् वरीय भाजपाई एवम् जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे ।


कार्यक्रम की समाप्ति के बाद रेफरल अस्पताल मोड़ पर मिंकू तिवारी के मार्केट कॉम्प्लेक्स में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन सांसद अजय मंडल एवम् एनडीए कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से विधिवत पूजन पाठ और मंत्रोच्चार के बीच किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button