बिहारराजनीति

भाजपा के खिलाफ देशभर में एक प्रत्याशी उतराने की योजना : श्रवन कुमार

चुनाव नजदीक है इसलिए विपक्षी नेताओं को टारगेट कर रही भाजपा : जयन्त राज

पटना। जदयू कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान ग्रामीण विकास विभाग मंत्री श्रवण कुमार, लघु एवं जल संसाधन मंत्री जयंत राज एवं मद्य निषेध विभाग के मंत्री सुनील कुमार ने सभी जिलो से आए आमलोगों की समस्याओं को सुनकर सम्बंधित अधिकारी को त्वरित निष्पादन हेतु निर्देशित किया।

कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि भाजपा के खिलाफ समूचे देशभर में एक उम्मीदवार उतारने को लेकर जल्द ही फैसला लिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी इस बात से अब घबराहट में है लेकिन 2024 में इंडिया गठबंधन भाजपा को सत्ता से बेदखल कर उनकी घबराहट को दूर कर देगी। मंत्री ने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर इंडिया गठबंधन का शीर्ष नेतृत्व उचित समय पर उचित फैसला लेगा, जो निश्चित ही सबको स्वीकार होगा। अभी इंडिया गठबंधन का एकमात्र लक्ष्य है देश में महंगाई को खत्म करना, बेरोजगारी को खत्म करना और देश की सरकारी संपत्तियों को जो लोग आने-पौने दामों में बेच रहे हैं उनसे देश को मुक्ति दिलाना।

लघु एवं जल संसाधन मंत्री जयंत राज ने कहा कि मौजूदा सरकार को केंद्र सत्ता से अपदस्थ करने के लिए सभी दलों के लोग अपने-अपने हितों से वाजिब समझौते करने के लिए तैयार है। यह बात सच है कि कोई भी राजनीतिक दल अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ना चाहता है लेकिन मौजूदा परिस्थितिया ऐसी है कि आज हम सभी को सबसे पहले देश हित में सोचने की आवश्यकता है।
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर सीबीआई द्वारा शिकंजा कसे जाने एवं जदयू के एमएलसी राधा चरण सेठ पर ईडी की छापेमारी को लेकर मंत्री जयंत राज ने कहा कि चुनाव नजदीक है इसलिए भारतीय जनता पार्टी विपक्ष के नेताओं को बिना वजह परेशान कर रही है। भ्रष्टाचार पर भाजपा के दौहरे चरित्र को अब जनता भी समझ पहचान चुकी है। जो भी भ्रष्टाचारी भाजपा के गोद में बैठ जाता है उसे भाजपा शिष्टाचारी का सर्टिफिकेट थमा देती है और जो लोग भाजपा के खिलाफ होते हैं उन्हें केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर तंग किया जाता है।
जनसुनवाई कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सह विधान परिषद श्री रविंद्र प्रसाद सिंह एवं प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button