धर्मबिहारराजनीतिशिक्षा

बिहार के अज्ञानी शिक्षामंत्री का तुरंत इस्तीफा हो, करोड़ों सनातनियों के श्रद्धा से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं: अश्विनी चौबे*

*बिहार के अज्ञानी शिक्षामंत्री का तुरंत इस्तीफा हो, करोड़ों सनातनियों के श्रद्धा से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं: अश्विनी चौबे*

13 जनवरी 2023

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि श्री ‘रामचरितमानस’ भारतीय सनातन, भारत की सांस्कृतिक चेतना का अग्रदूत है। समस्त सनातन प्रेमियों के लिए यह ग्रंथ उच्च मानवीय मूल्यों व आदर्शों का पालन करने की प्रेरणा देता है। बिहार के मूढ़ शिक्षा मंत्री का श्री रामचरितमानस के संदर्भ में दिया गया बेतुका बयान समाज को बांटने वाला है।
नीतीश कुमार में हिम्मत है तो बिहार के अज्ञानी शिक्षामंत्री को तुरंत बर्खास्त करें। करोड़ों सनातनियों के श्रद्धा से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं होगा। वोट बैंक के लिए जनता दल यूनाइटेड, राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस लगातार सनातन धर्म का अपमान करती आ रही है। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “धृतराष्ट्र कुमार” को छात्रों को पुलिस पिटती है तो पता नहीं चलता, बक्सर में प्रशासन द्वारा किसानों को पीटा जाता है तो पता नहीं चलता है, बिहार का शिक्षा मंत्री श्रीरामचरितमानस पर अशोभनीय टिप्पणी करता है तो भी उन्हें जानकारी नहीं मिलती है, आखिर किस बात के मुख्यमंत्री है, नीतीश कुमार ? चाचा भतीजा ने बिहार का बेड़ागर्क कर रखा है। बिहार में चारों तरफ अराजकता का माहौल है। पुलिस व अपराधी बेलगाम हो गए हैं। उन्होंने कहा कि आज बिहार की जनता त्रस्त है और नीतीश कुमार पिकनिक यात्रा कर रहे हैं। अज्ञानी शिक्षा मंत्री ने श्रीरामचरितमानस पर अशोभनीय टिप्पणी कर पूरे बिहार को शर्मसार किया है।
उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी इंदु भूषण झा ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button